1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. अपने बेटे के जन्मदिन के एक वर्ष पूरे होने पर सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम पर किया भावुक पोस्ट

अपने बेटे के जन्मदिन के एक वर्ष पूरे होने पर सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम पर किया भावुक पोस्ट

आज भारत के पूर्व क्रिकेटर और शानदार बल्लेबाज रहे सुरेश रैना के बेटे रियो का पहला जन्मदिन है। इस खास मौके पर रैना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है जिसमे वो और उनकी पत्नी के साथ बेटा रियो नजर आ रहा है। रैना ने पोस्ट के साथ एक भावुक कर देने वाली बातें भी लिखी है। सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'हमने तुम्हारा नाम 'रियो' रखा जिसका मतलब होता है नदी, जो नेचर की ताकत का प्रतीक होती है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। आज भारत के पूर्व क्रिकेटर और शानदार बल्लेबाज रहे सुरेश रैना के बेटे रियो का पहला जन्मदिन है। इस खास मौके पर रैना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है जिसमे वो और उनकी पत्नी के साथ बेटा रियो नजर आ रहा है। रैना ने पोस्ट के साथ एक भावुक कर देने वाली बातें भी लिखी है। सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘हमने तुम्हारा नाम ‘रियो’ रखा जिसका मतलब होता है नदी, जो नेचर की ताकत का प्रतीक होती है।

पढ़ें :- IND Vs SRI: पाक के पूर्व क्रिकेटर को दिखी भारत के इस खिलाड़ी की कप्तानी में महेंद्र सिंह धोनी की झलक

आज से ठीक एक साल पहले जब दुनिया ठहर गई थी, तुम हमारी लाइफ में आए और इसको आशा, उत्साह और खुशियों से निखारा। काश तुम नदी की तरह असीम रूप से बहते रहो और जादू, उत्साह और एडवेंचर फैलाते रहो। तुमको जीवन में खूब खुशियों, हेल्थ और आशीष मिले और तुम्हारे चारों तरफ प्यार फैला रहे ऐसी हम कामना करते हैं।

आपको बता दें कि रैना इन दिनों आईपीएल 2021 की तैयारियों में जुटे हुए हैं और वह इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स की तरह से ही खेलते हुए नजर आएंगे। सुरेश रैना ने पिछले साल 15 अगस्त को महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट लेने के 15 मिनट बाद इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...