अब एक ही चीज रह गई हिन्दुस्तान के नक्शे पर मुसलमान लिखकर उस पर कालिख पोत दो: आजम

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के दादरी इलाके में गोमांस पकाने की अफवाह पर भीड़ द्वारा एक मुस्लिम की पीट-पीट कर हत्या और उनके साथ बदसलूकी करने की घटनाओं के परिप्रेक्ष्य में उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री आजम खां ने आज कहा कि मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है।

आजम ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है। हम कहां जाएं। उनसे जम्मू कश्मीर के निर्दलीय विधायक इंजीनियर राशिद के मुंह पर कल नयी दिल्ली में दक्षिणपंथी संगठन के लोगों द्वारा कालिख पोतने की घटना पर प्रतिक्रिया पूछी गयी थी।

आजम ने कहा कि अब एक ही चीज रह गयी है कि हिन्दुस्तान के नक्शे पर मुसलमान लिखकर उस पर कालिख लगा दें। उन्होंने कहा कि अगर ‘बीफ’ खाना गुनाह है तो जो कल जम्मू कश्मीर के विधायक को सजा मिली, वही सजा न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) मार्कण्डेय काटजू और लेखक शोभा डे को भी मिले।

आजम ने कहा कि सजा देनी है तो आधे हिन्दुस्तान को सजा दें। मुसलमान कौम एक कमजोर कौम है, जिसको सजा दी जा रही है। ‘‘कहते हैं कि कोई बीफ खाता है तो वो भारत छोड दे। बीफ के नाम पर मुसलमान को मारा जा रहा है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के दादरी इलाके में गोमांस पकाने की अफवाह पर भीड़ द्वारा एक मुस्लिम की पीट-पीट कर हत्या और उनके साथ बदसलूकी करने की घटनाओं के परिप्रेक्ष्य में उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री आजम खां ने आज कहा कि मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है।आजम ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है। हम कहां जाएं। उनसे जम्मू कश्मीर के निर्दलीय विधायक इंजीनियर राशिद के मुंह पर कल नयी…
Loading...