अब कानपुर में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत

कानपुर: उत्तर प्रदेशके कानपुर शहर के ग्रामीण इलाके घाटमपुर में कथित रूप से जहरीली शराब पीने के बाद तीन लोगों की मौत हो गयी । मृतकों की पहचान धनपाल, बिजेन्द्र और गोकुल के रूप में हुई है और तीनों घाटमपुर गांव के निवासी थे। धनपाल और बिजेन्द्र एक ही परिवार के हैं ।

एसपी (ग्रामीण) सुरेंद्र तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि घाटमपुर में 18 अक्तूबर को पंचायत चुनाव हुआ था । गणेशपुर गांव में रहने वाले एक मृतक के परिजनों ने आज पुलिस को दी गयी तहरीर में कहा है कि चुनाव के बाद कल रात यह लोग एक दावत में गये थे जहां इन तीनो ने खाना खाया और फिर घर लौट आये ।

घर आने पर धनपाल और बिजेंद्र को अचानक उल्टियां शुरू हो गयी जब तक इन्हें अस्पताल ले जाया जाता तब तक देर रात इन दोनो की मौत हो गयी । इन लोगों के साथ दावत में गए गोकुल को भी उल्टियां शुरू हुई । उसे तुरंत गांव के ही एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां आज सुबह उसकी मौत हो गयी ।

तिवारी ने बताया कि तीनों की मौत शराब पीने से हुई या शराब जहरीली थी इस बारे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा । स्थानीय लोगों और मृतकों के परिजनों का दावा है कि तीनों की मौत दावत में परोसी गई शराब पीने से हुई। घटना के बाद गांव में पुलिस तैनात कर दी गयी है तथा तीनो शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिये गये हैं।