अमित शाह ने पूछा- बिहार की जनता को अपराध, भ्रष्टाचार चाहिए या विकास?

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने महागठबंधन में शामिल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के मुखिया लालू प्रसाद यादव व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होने एक बार फिर लालू पर ‘चारा चोर’ का तमगा लगाते हुए कहा कि आज का बिहार ‘चारा चोर’ लालू यादव के नाम से जाना जाता है। उन्होने जनता के सामने प्रश्न रखते हुए पूछा कि बिहार की जनता को अपराध, भ्रष्टाचार चाहिए या विकास?

अमित शाह मंगलवार को सूबे के बेगूसराय में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। लालू के शासनकाल में बिहार में चारा घोटाला हुआ था जिसके आरोप में लालू को जेल की हवा तक खानी पड़ी थी। इसी मुद्दे को हथियार बनाते हुए अमित शाह ने कहा कि आज बिहार ‘चारा चोर’ लालू के नाम पर जाना जाता था। आपको बता दें कि शाह अमित शाह सात दिनों के बिहार दौरे पर हैं।

इस दौरान अमित शाह ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के रिजर्वेशन संबंधी बयान पर भी सफाई पेश करते दिखाई दिये। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि कृपया सभी गांवों में जाएं और लोगों को भरोसा दिलाएं कि हम आरक्षण के पक्ष में हैं। हम आरक्षण का सपोर्ट करते हैं। लालू यादव और नीतीश कुमार झूठी अफवाहें फैला रहे हैं।

अमित शाह ने यह भी कहा कि हमने म्यांमार में घुसकर आतंकियों को मारा। वह बोले कि लालू-नीतीश की जोड़ी राज्य को आगे नहीं ले जाएगी। उन्होंने कहा कि हम बिहार के विकास को वापस दिलाएंगे। उन्होंने कहा कि नीतीश के शासन में बीजेपी कार्यकर्ताओं का अपमान होता था।

अमित शाह ने कहा कि देश में जहां जहां भाजपा की सरकार बनी है वहां विकास हुआ है। उन्होंने सवाल उठाया कि क्या अपराध और जंगलराज के बीच विकास हो सकता है। अमित शाह ने पूछा कि बिहार की जनता को अपराध, भ्रष्टाचार चाहिए या विकास चाहिए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि मनमुटाव को छोड़कर साथ आएं।

Loading...