1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. अमेरिका में एक शख्स ने चुराया विमान, मॉल के ऊपर दी क्रैश करने की धमकी

अमेरिका में एक शख्स ने चुराया विमान, मॉल के ऊपर दी क्रैश करने की धमकी

अमेरिका (America) के मिसीसिपी (Mississippi) में एक में एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो यहां पर टुपेलो शहर में एक शख्स ने छोटा विमान चुरा लिया है। विमान चुराने के बाद वो लगातार शहर के ऊपर उड़ान भर रहा है। इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मिसीसिपी। अमेरिका (America) के मिसीसिपी (Mississippi) में एक में एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो यहां पर टुपेलो शहर में एक शख्स ने छोटा विमान चुरा लिया है। विमान चुराने के बाद वो लगातार शहर के ऊपर उड़ान भर रहा है। इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पढ़ें :- यूक्रेन के 4 क्षेत्रों के रूस में विलय वाले कानून पर राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने किए साइन, अमेरिका को झटका

रिपोर्ट की माने तो विमान को वॉलमार्ट स्टोर के ऊपर विमान को क्रैश करने की धमकी भी दे रहा है। पुलिस के मुताबिक यह घटना अमेरिकी समयानुसार सुबह पांच बजे की है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो विमान चुराने वाले पायलट ने पुलिस का कॉल किया था। उसकी धमकी के बाद अमेरिकी पुलिस तत्काल हरकत में आ गई है और मॉल व आसपास के इलाके को खाली करा लिया है।

पढ़ें :- भारतीय मूल के 4 लोगों की अमेरिका के कैलिफोर्निया में अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

साथ ही पुलिस ने चेतावनी जारी कि है कि जब तक खतरा टल जाने की सूचना नहीं दे दी जाती लोग उस तरफ न जाएं। इन सबके बीच टुपेलो पुलिस विभाग की तरफ से मामले को लेकर बयान जारी किया गया है। इसके मुताबिक चुराया गया विमान किंग एयर टाइप का है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने अलर्ट जारी कर दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...