अवैध संबंधों के शक के चलते पीएसी जवान ने की पत्नी की हत्या

पंजाब के मोहाली में वरिष्ठ पत्रकार और मां की हत्या

आगरा| किसी ने सच ही कहा है कि शक एक ऐसी बीमारी है जिसका कोई इलाज नहीं| उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के ताजगंज थानाक्षेत्र स्थित पीएससी क्वाटर्स में मंगलवार को विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया। पुलिस को अवैध संबंधों के शक के चलते पति पर हत्या का शक है। पीएसी में तैनात पति वारदात के बाद से ही फरार है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक़, मूलरूप से फिरोजाबाद के टूंडला का रहने वाला यशोवर्धन 2006 में पुलिस की नौकरी में आया था। उसकी 2007 हाथरस निवासी शशि के साथ शादी हुई थी। बाद में 2011 में यशोवर्धन आगरा के पीएसी क्वार्टर में रहने के लिए आ गया। परिजनों के मुताबिक़, दोनों बीच विवाद होता रहा है। उसे अपने पत्नी के किसी अन्य के साथ संबंध होने का शक था। पहले भी दोनों को समझाकर मामला शांत करवा दिया गया। वहीं, पीहर पक्ष ने दहेज मांगने का आरोप लगाया है।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी के 2682 मदरसों की मान्यता पर लटकी तलवार }

सुबह पड़ोस में रहने वाली एक महिला जब उनके क्वार्टर में गई तो उसके होश उड़ गए। विवाहिता का शव पड़ा हुआ था और उसका चार साल का बेटा रो रहा था। घटनास्थल से लग रहा है कि रात में ही विवाद के बाद हत्या कर दी गई। कमरा अस्त-व्यस्त हालत में था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया है। इसमें भी गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई है। सदर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर असीम चौधरी का कहना है कि लड़की पक्ष की ओर से दहेज मांगने की रिपोर्ट मिली है। पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए जांच में जुटी है।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली: दोस्त के घर में फ्रिज में मिला लापता युवक का शव }