अवैध संबंध के चलते माँ 5 साल के मासूम का कर दिया क़त्ल

अहमदाबाद: मां, कितना मीठा, कितना अपना, कितना गहरा और कितना खूबसूरत शब्द है। समूची पृथ्वी पर बस यही एक पावन रिश्ता है जिसमें कोई कपट नहीं होता। कोई प्रदूषण नहीं होता। इस एक रिश्ते में निहित है छलछलाता ममता का सागर। शीतल और सुगंधित बयार का कोमल अहसास। इस रिश्‍ते की गुदगुदाती गोद में ऐसी अव्यक्त अनुभूति छुपी है जैसे हरी, ठंडी व कोमल दूब की बगिया में सोए हों। लेकिन एक कलयुगी मां ने अपने प्रेमी के लिए मासूम बेटे का क़त्ल कर दिया|

बताया जा रहा है कि मासूम के कत्ल की आरोपी महिला चंद्रिका ठाकुर को डर था कि बेटा उसके अवैध संबंधों के बारे में अपने पिता को बता देगा इसलिए उसने मौत के घाट उतारने का निर्णय लिया जिससे कि प्रेमी के साथ उसका अवैध संबंध चलता रहे। चंद्रिका ने अपने इस अपराध को छुपाने क लिए पुलिस में शिकायत दी कि उसके बेटो को तीन-चार अज्ञात लोगों ने अगवा कर लिया है। लेकिन पुलिस ने मामले की तहकीकात की तो मामला कुछ और ही निकला। इस प्रकरण की जाँच कर रही पुलिस ने जब महिला के मोबाइल को सर्विलांस में लगाया तो पता चला किया कि महिला एक शख्स से बात कर रही थी जो उसका प्रेमी था। फोन की इस बातचीत से पुलिस को यह भी पता चला कि महिला के उस शख्स से अवैध संबध भी हैं।

इसके बाद पुलिस ने चंद्रिका और उसके प्रेमी विष्‍णु को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने बच्चे का कत्ल कर उसे नर्मदा नहर के पास फेंक दिया था। पुलिस ने बच्चे के शव को बरामद कर लिया है। बच्चे का शव पहचान करने की स्थित‌ि में नहीं था लेकिन उसके कपड़ो से उसकी पहचान कर ली गई है।

Loading...