1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. आईपीएल 2020: महेंद्र सिंह धोनी पर भड़के केविन ​पीटरसन कही यह बड़ी बातें…

आईपीएल 2020: महेंद्र सिंह धोनी पर भड़के केविन ​पीटरसन कही यह बड़ी बातें…

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल के दूसरे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को राजस्थान रॉयल्स से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों ने चेन्नई के गेंदबाजों की जमकर कुटाई की और 216 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया। यह आईपीएल 2020 का अब तक का बेस्ट स्कोर है।

पढ़ें :- IPL 2021: मैच जीतने के बाद कुछ ​इस तरह से जश्न मना रहे हैं शिखर और पृथ्वी शॉ, देखें वीडियो

टीम की तरफ से कप्तान स्टीव स्मिथ और संजू सैमसन ने जोरदार फिफ्टी जड़ी। इसके जवाब में चेन्नई की टीम फाफ डु प्लेसिस के शानदार 72 रनों के बावजूद 200 रन ही बना सकी। धोनी को लक्ष्य का पीछा करते हुए निचले क्रम में आने पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है।

कई क्रिकेटर ने मांग की है कि अब धोनी को खुद काे बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट करना चाहिए। अब इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने भी उनको आड़े हाथों लिया है। स्‍टार स्‍पोर्ट्स के लिए पोस्‍ट मैच प्रेजेंटेशन के बाद सुनील गावस्‍कर से बातचीत के दौरान पीटरसन ने कहा कि, ‘आपको आगे आना ही होगा। कम से कम आपको अपने आप को जीतने के लिए एक मौका देना ही होगा।

यही सनी (सुनील गावस्‍कर) कहने का प्रयास कर रहे हैं। जब आपने देखा कितना क्‍लोज आप ले जा सकते हैं उसके बाद डु प्‍लेसिस ने रन बनाने शुरू कर दि।’ महेंद्र सिंह धोनी ने आखिर में शॉट लगाने शुरू किए और उसके बाद उनकी टीम को 16 रनों से हार झेलनी पड़ी।

पढ़ें :- IPL 2021: हार के बाद भी महेंद्र सिंह धोनी की टीम सीएसके पर लगा 12 लाख का जुर्माना, जानिए वजह

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...