आजम खां के समर्थन में आये बिहार के पूर्व सीएम मांझी, कहा-मां बेटा को Kiss करे तो सेक्स है क्या?

jitan ram
आजम खां के समर्थन में आये बिहार के पूर्व सीएम मांझी, कहा-मां बेटा को Kiss करे तो सेक्स है क्या?'

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के रामपुर से सांसद आजम खां इन दिनों अपने बयान को लेकर चौतरफा घिरे हुए हैं। विपक्ष उन पर हमलावार है और माफी मांगने की मांग पर अड़ा हुआ है। इस बीच आजम खां के समर्थन में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के सुप्रीमो जीतन राम मांझी आये हैं। उन्होंने आजम खां की टिप्पणी का समर्थन किया है।

%e0%a4%86%e0%a4%9c%e0%a4%ae %e0%a4%96%e0%a4%be%e0%a4%82 %e0%a4%95%e0%a5%87 %e0%a4%b8%e0%a4%ae%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%a5%e0%a4%a8 %e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82 %e0%a4%86%e0%a4%af%e0%a5%87 %e0%a4%ac :

उन्होंने कहा है कि, आजम खान ने किसी तरह की विवादित बात नहीं की है। उनकी बातों का गलत अर्थ निकाला जा रहा है। उन्‍होंने सवाल किया है कि अगर भाई-बहन और मां-बेटा एक-दूसरे को किस करते हैं तो क्या उसे सेक्स कहेंगे? उन्होंने कहा कि, उसी तरह से आजम खां का कहना भी था, जिसका गलत मतलब निकाला जा रहा है।

अपनी बात के समर्थन में उन्‍होंने तर्क देते हुए कहा कि पुराने जमाने में लोग पूरे परिवार से प्यार करते थे और जंबे समय बाद मिलने पर प्यार का इजहार करते थे। ऐसे में लंबे समय बाद मिलने वाले भाई-बहन और मां-बेटा एक-दूसरे को किस करें तो क्या उसे सेक्स कहेंगे? जीतन राम मांझी ने कहा कि, इसके बावजूद अगर आजम खां ने जिसे बहन कहा, उन्हें ठेस पहुंची है तो उन्हें बहन से माफी मांग लेनी चाहिए। वे इस्तीफा नहीं दे, लेकिन माफी मांगे।

गाैरतलब है कि, रमा देवी पर विवादित बयान देने के बाद आजम चौतरफा घिर हुए हैं। इसे लेकर बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी, मायावती समेत कई महिला नेताओं ने निंदा की थी। रमा देवी ने भी कहा है कि यदि आजम खान माफी नहीं मांगते हैं तो लोकसभा न आएं। उन्‍होंने लोकसभा अध्‍यक्ष से भी इस मामले में इंसाफ की मांग की है।

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के रामपुर से सांसद आजम खां इन दिनों अपने बयान को लेकर चौतरफा घिरे हुए हैं। विपक्ष उन पर हमलावार है और माफी मांगने की मांग पर अड़ा हुआ है। इस बीच आजम खां के समर्थन में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के सुप्रीमो जीतन राम मांझी आये हैं। उन्होंने आजम खां की टिप्पणी का समर्थन किया है। उन्होंने कहा है कि, आजम खान ने किसी तरह की विवादित बात नहीं की है। उनकी बातों का गलत अर्थ निकाला जा रहा है। उन्‍होंने सवाल किया है कि अगर भाई-बहन और मां-बेटा एक-दूसरे को किस करते हैं तो क्या उसे सेक्स कहेंगे? उन्होंने कहा कि, उसी तरह से आजम खां का कहना भी था, जिसका गलत मतलब निकाला जा रहा है। अपनी बात के समर्थन में उन्‍होंने तर्क देते हुए कहा कि पुराने जमाने में लोग पूरे परिवार से प्यार करते थे और जंबे समय बाद मिलने पर प्यार का इजहार करते थे। ऐसे में लंबे समय बाद मिलने वाले भाई-बहन और मां-बेटा एक-दूसरे को किस करें तो क्या उसे सेक्स कहेंगे? जीतन राम मांझी ने कहा कि, इसके बावजूद अगर आजम खां ने जिसे बहन कहा, उन्हें ठेस पहुंची है तो उन्हें बहन से माफी मांग लेनी चाहिए। वे इस्तीफा नहीं दे, लेकिन माफी मांगे। गाैरतलब है कि, रमा देवी पर विवादित बयान देने के बाद आजम चौतरफा घिर हुए हैं। इसे लेकर बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी, मायावती समेत कई महिला नेताओं ने निंदा की थी। रमा देवी ने भी कहा है कि यदि आजम खान माफी नहीं मांगते हैं तो लोकसभा न आएं। उन्‍होंने लोकसभा अध्‍यक्ष से भी इस मामले में इंसाफ की मांग की है।