आनंदीबेन पटेल को मध्यप्रदश के राज्यपाल का अतिरिक्त कार्यभार, लालजी टंडन का चल रहा है उपचार

anandiben patel
आनंदीबेन पटेल को मध्यप्रदश के राज्यपाल का अतिरिक्त कार्यभार, लालजी टंडन का चल रहा है उपचार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को अब एक और नई जिम्मेदारी दी गयी है। उन्हें मध्यप्रदेश के राज्यपाल का अतिरिक्त कार्यभर भी सौंपा गया है। वहीं, तबियत खराब होने के कारण मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन अस्पताल में भर्ती हैं। इसके कारण राष्ट्रपति ने आनंदीबेन पटेल को अतिरिक्त प्रभार सौंपा है।

%e0%a4%86%e0%a4%a8%e0%a4%82%e0%a4%a6%e0%a5%80%e0%a4%ac%e0%a5%87%e0%a4%a8 %e0%a4%aa%e0%a4%9f%e0%a5%87%e0%a4%b2 %e0%a4%95%e0%a5%8b %e0%a4%ae%e0%a4%a7%e0%a5%8d%e0%a4%af%e0%a4%aa%e0%a5%8d%e0%a4%b0 :

राष्ट्रपति भवन के जरिए बताया गया कि मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की अनुपस्थिति में यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को मध्य प्रदेश का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।दरअसल, खराब सेहत के बाद मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन को लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

बता दें कि लालजी टंडन (85) को 11 जून को सांस की दिक्कत और बुखार आने पर मेदांता हॉस्पिटल लखनऊ में भर्ती कराया गया था। लालजी टंडन की कोरोना जांच भी की गई थी। हालांकि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। स्वास्थ्य संबंधी जांचों के दौरान उनके लिवर में भी दिक्कत पाई गई, जिसके लिए उनका एक सीटी गाइडेड प्रोसिजर किया गया।

प्रोसिजर के बाद पेट में रक्त का स्राव बढ़ गया, जिसके चलते उनका इमरजेंसी ऑपरेशन किया गया। ऑपरेशन के बाद उनको आईसीयू में विशेषज्ञों की निगरानी में रखा गया है। फिलहाल डॉक्टर्स के जरिए लालजी टंडन का इलाज किया जा रहा है।

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को अब एक और नई जिम्मेदारी दी गयी है। उन्हें मध्यप्रदेश के राज्यपाल का अतिरिक्त कार्यभर भी सौंपा गया है। वहीं, तबियत खराब होने के कारण मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन अस्पताल में भर्ती हैं। इसके कारण राष्ट्रपति ने आनंदीबेन पटेल को अतिरिक्त प्रभार सौंपा है। राष्ट्रपति भवन के जरिए बताया गया कि मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की अनुपस्थिति में यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को मध्य प्रदेश का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।दरअसल, खराब सेहत के बाद मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन को लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि लालजी टंडन (85) को 11 जून को सांस की दिक्कत और बुखार आने पर मेदांता हॉस्पिटल लखनऊ में भर्ती कराया गया था। लालजी टंडन की कोरोना जांच भी की गई थी। हालांकि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। स्वास्थ्य संबंधी जांचों के दौरान उनके लिवर में भी दिक्कत पाई गई, जिसके लिए उनका एक सीटी गाइडेड प्रोसिजर किया गया। प्रोसिजर के बाद पेट में रक्त का स्राव बढ़ गया, जिसके चलते उनका इमरजेंसी ऑपरेशन किया गया। ऑपरेशन के बाद उनको आईसीयू में विशेषज्ञों की निगरानी में रखा गया है। फिलहाल डॉक्टर्स के जरिए लालजी टंडन का इलाज किया जा रहा है।