1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. आप विधायकों का बड़ा आरोप-BJP के भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुकी है MCD

आप विधायकों का बड़ा आरोप-BJP के भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुकी है MCD

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र के दूसरे दिन की भी शुरूआत हंगामेदार रही। दूसरे दिन कार्रवाई की शुरूआत होते ही सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी के विधायकों ने भाजपा पर नगर निगम में 2500 करोड़ के कथित घोटाले का आरोप लगाया है। इसके साथ ही विधानसभा में घोटले सं संबंधित बैनर भी लहराए।

पढ़ें :- MSP का मुद्दा: केंद्र सरकार बातचीत के लिए हुई तैयार, मांगे 5 किसान नेताओं के नाम

आप विधायकों ने जो बैनर पकड़े हुए थे उस पर लिखा था कि भाजपा ने किया 2500 करोड़ का घोटाला, भाजपा वालों को जेल भेजो। आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि बीजेपी के भ्रष्टाचारों के लिए बदनाम एमसीडी ने जनता के 2500 करोड़ का घोटाला किया है। भाजपा वालों की जगह एमसीडी में नहीं जेल में है। भारद्वाज ने कहा कि नगर निगमों में नए-नए तरह के भ्रष्टाचार के मामले सामने आ रहे हैं और भाजपा के सभी पार्षद भ्रष्टाचार में आंकठ डूबे हुए हैं।

इस दौरान कई आप विधायक भाजपा पर घोटाले के आरोप वाले पोस्टर हाथों में लेकर नारेबाजी करने लगे। बता दें कि 2022 में होने वाले नगर निकाय चुनावों से पहले भाजपा शासित दिल्ली के नगर निगमों में कोष की कथित धोखाधड़ी को लेकर सत्तारूढ़ श्आपश् के नेताओं ने हमले तेज कर दिए हैं। हालांकि, भाजपा ने घोटाले के आरोपों से इनकार किया है और कहा कि किसी तरह का भ्रष्टाचार नहीं हुआ है।

 

पढ़ें :- Corona new variant: सीएम योगी बोले-दूसरे देशों से आ रहे हर व्यक्ति की जांच की जाए
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...