1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. आशीर्वाद यात्रा के लिए बिहार पहुंचे चिराग, एयरपोर्ट पर हुआ जोरदार स्वागत

आशीर्वाद यात्रा के लिए बिहार पहुंचे चिराग, एयरपोर्ट पर हुआ जोरदार स्वागत

चिराग पासवान अपनी आशीर्वाद यात्रा के लिए बिहार पहुंच गये हैंं। पासवाान के पटना पहुंचते ही उनके समर्थकों नेे उन्हें घेर लिया। एयरपोर्ट पर समर्थकों के हूजूम को देख चिराग के चेहरे पर खुशी दिखी।

By अनूप कुमार 
Updated Date

पटना: चिराग पासवान अपनी आशीर्वाद यात्रा के लिए बिहार पहुंच गये हैंं। पासवाान के पटना पहुंचते ही उनके समर्थकों नेे उन्हें घेर लिया। एयरपोर्ट पर समर्थकों के हूजूम को देख चिराग के चेहरे पर खुशी दिखी। चिराग पासवान के स्वागत के लिए चिराग खेमे के समर्थक पटना में भारी संख्या में मौजूद हैं।चिराग के आगमन को लेकर तोरण द्वार, बैनर, पोस्टर, होर्डिंग पूरे पटना शहर में लगाये गये हैं।

पढ़ें :- चिराग पासवान को दिल्ली हाई कोर्ट से झटका, HC ने कहा- इसमें कोई नया आधार नहीं

चिराग पटना हाईकोर्ट के पास डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। उसके बाद वैशाली जिले के जढ़ुआ में बरैय टोला के जगदम्बा स्थान में बाबा चौहरमल की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। इसके बाद चिराग सुल्तानपुर गांव के लिए रवाना होंगे।

आज लोजपा के संस्थापक रामविलास पासवान की जयंती है। बयानों से एक दूसरे पर हमला करते रहने के बाद आज पहली बार बिहार में चाचा और भतीजे का ताकत प्रदर्शन दिखेगा। चिराग पासवान आज पटना आएंगे। रामविलास की कर्मभूमि और चाचा पारस के संसदीय क्षेत्र हाजीपुर से वो अपनी आर्शिवाद यात्रा शुरू करेंगे। वहीं दूसरी ओर पशुपति पारस खेमा आज पार्टी कार्यालय में रामविलास पासवान की जयंती मनाएगा।

 

चिराग गुट एक तरफ आशीर्वाद यात्रा की तैयारी में है वहीं दूसरी तरफ पारस गुट आज पटना के लोजपा दफ्तर में पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान की जयंती मना रहा है। इस दौरान कई समर्थक वहां मौजूद हैं।

पढ़ें :- बिहार: चिराग पासवान का दावा-जेडीयू में होगी बड़ी टूट, प्रदेश में मध्यावधि चुनाव निश्चित है

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X