1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. आ रहा OnePlus का नया वायरलेस नेकबैंड, खास फिचर्स से है लैस

आ रहा OnePlus का नया वायरलेस नेकबैंड, खास फिचर्स से है लैस

वनप्लस तेजी से अपने प्रॉडक्ट्स की रेंज को बढ़ाने में लगा है। कुछ दिन पहले कंपनी ने अपने Buds Pro TWS इयरबड्स को लॉन्च किया था। अब कंपनी मार्केट में अपने एक नए ऑडियो गैजेट को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। टिप्स्टर अभिषेक यादव ने एक ट्विट कर बताया कि कंपनी आजकल भारतीय बाजार में वायरलेस ब्लूटूथ नेकबैंड इयरफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। वनप्लस तेजी से अपने प्रॉडक्ट्स की रेंज को बढ़ाने में लगा है। कुछ दिन पहले कंपनी ने अपने Buds Pro TWS इयरबड्स को लॉन्च किया था। अब कंपनी मार्केट में अपने एक नए ऑडियो गैजेट को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। टिप्स्टर अभिषेक यादव ने एक ट्विट कर बताया कि कंपनी आजकल भारतीय बाजार में वायरलेस ब्लूटूथ नेकबैंड इयरफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

पढ़ें :- Apple iPhone 14 Price Discount and Offers: भारतीय बाजार में लॉन्च हुई iPhone 14, चल रहा भारी डिस्काउंट

इन फीचर्स के साथ आएगा नेकबैंड
कंपनी के ये वायरलेस नेकबैंड इन-इयर डिजाइन और सिलिकॉन इयर टिप्स के साथ आएंगे। कंपनी के ये अपकिंग वायरलेस नेकबैंड वॉटर और स्वेट रजिस्टेंट फीचर के साथ आ सकते हैं। इसके अलावा कंपनी इनमें क्विक स्विच, फास्ट पेयर और वॉर्प चार्जिंग के अलावा कई और शानदार फीचर ऑफर कर सकती है। नए नेकबैंड को ब्लूटूथ के जरिए ऐंड्रॉयड और iOS डिवाइसेज के साथ कनेक्ट किया जा सकेगा।

अगले महीने भारत में लॉन्च हो सकता है वनप्लस 9RT
वनप्लस के इस नए नेकबैंड के हार्डवेयर के बारे में अभी कोई जानकारी बाहर नहीं आ सकी है। इसके अलावा टिप्स्टर अभिषेक यादव ने वनप्लस 9RT स्मार्टफोन के बारे में भी अहम जानकारी दी। टिप्स्टर ने कहा कि वनप्लस का यह फोन भारत में अगले महीने यानी नवंबर में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने चीन में इस फोन को लॉन्च कर दिया है।

इन फीचर्स से लैस है वनप्लस 9RT स्मार्टफोन
वनप्लस 9RT स्मार्टफोन 120Hz के रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 50 मेगापिक्सल के तीन कैमरे लगे हैं। 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाले इस फोन में कंपनी प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट दे रही है। ओएस की बात करें तो यह फोन Color OS 12 पर काम करता है।

पढ़ें :- 18 घंटे तक चलने वाला Noise Beads Earbuds हुआ लॉन्च, दाम भी कम
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...