इंस्पेक्टर ने सर्विस पिस्टल से बेटी से करवाई फायरिंग, सस्पेंड

Inspector
इंस्पेक्टर ने सर्विस पिस्टल से बेटी से करवाई फायरिंग, सस्पेंड

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस में कार्यरत एक इंस्पेक्टर को अपनी सर्विस पिस्टल से बेटी से फायरिंग करवाना भारी पड़ गया। बेटी की जिद पर इंस्पेक्टर ने ​अपनी सर्विस पिस्टल बेटी के हाथो में थमा ​दी फिर बेटी ने फायरिंग शुरू कर दी। इसी बीच एक अन्य पुलिस कर्मी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ तो इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया।

%e0%a4%87%e0%a4%82%e0%a4%b8%e0%a5%8d%e0%a4%aa%e0%a5%87%e0%a4%95%e0%a5%8d%e0%a4%9f%e0%a4%b0 %e0%a4%a8%e0%a5%87 %e0%a4%b8%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%b5%e0%a4%bf%e0%a4%b8 %e0%a4%aa%e0%a4%bf%e0%a4%b8 :

दिनेश कुमार दिल्ली पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत हैं। वह अपने बच्चों के साथ मुखर्जी नगर स्थित फायरिंग रेंज गये हुए ​थे। इसी दौरान उनके बेटी ने फायरिंग करने की जिद की तो उन्होने अपनी सर्विस पिस्टल बेटी को दे दी और फिर उसे निशाना करना सिखाने लगे। वहां पर अन्य पुलिस कर्मी भी मोजूद थे जिन्होने इंस्पेक्टर की ये करतूत अपने मोबाईल में कैद कर ली। जैसे ही मामला पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आया तो पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया।

जिला पुलिस उपायुक्त विजयंता आर्या द्वारा बताया गया कि वर्तमान समय में इंस्पेक्टर दिनेश कुमार की तैनाती उत्तर पश्चिम जिले में बतौर आरआई पद पर है। उन्होने यह भी बताया कि वह पहले कई जिलों में थानेदार रह चुके हैं। यह वीडियो 13 सितंबर का बताया जा रहा है। इंस्पेक्टर दिनेश कुमार वर्दी में ही अपने बच्चों के साथ फायरिंग रेंज गए थे।यह वीडियो लगभग पांच मिनट का है। वीडियो से पता चला कि बेटी से इंस्पेक्टर ने 5 राउंड फायरिंग करवायी। आगे भी जांच की जा रही है।

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस में कार्यरत एक इंस्पेक्टर को अपनी सर्विस पिस्टल से बेटी से फायरिंग करवाना भारी पड़ गया। बेटी की जिद पर इंस्पेक्टर ने ​अपनी सर्विस पिस्टल बेटी के हाथो में थमा ​दी फिर बेटी ने फायरिंग शुरू कर दी। इसी बीच एक अन्य पुलिस कर्मी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ तो इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया। दिनेश कुमार दिल्ली पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत हैं। वह अपने बच्चों के साथ मुखर्जी नगर स्थित फायरिंग रेंज गये हुए ​थे। इसी दौरान उनके बेटी ने फायरिंग करने की जिद की तो उन्होने अपनी सर्विस पिस्टल बेटी को दे दी और फिर उसे निशाना करना सिखाने लगे। वहां पर अन्य पुलिस कर्मी भी मोजूद थे जिन्होने इंस्पेक्टर की ये करतूत अपने मोबाईल में कैद कर ली। जैसे ही मामला पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आया तो पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया। जिला पुलिस उपायुक्त विजयंता आर्या द्वारा बताया गया कि वर्तमान समय में इंस्पेक्टर दिनेश कुमार की तैनाती उत्तर पश्चिम जिले में बतौर आरआई पद पर है। उन्होने यह भी बताया कि वह पहले कई जिलों में थानेदार रह चुके हैं। यह वीडियो 13 सितंबर का बताया जा रहा है। इंस्पेक्टर दिनेश कुमार वर्दी में ही अपने बच्चों के साथ फायरिंग रेंज गए थे।यह वीडियो लगभग पांच मिनट का है। वीडियो से पता चला कि बेटी से इंस्पेक्टर ने 5 राउंड फायरिंग करवायी। आगे भी जांच की जा रही है।