इस अभिनेत्री का योगी पर हमला, बोली- पता नहीं क्या देख मोदी ने चरवाहे को सीएम बना दिया

नई दिल्ली। अपने नए-नए कारनामों की वजह से सुर्खियों में बनी रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत ने एक बार फिर बयान देकर नया विवाद पैदा कर दिया है। इस बार इस अभिनेत्री ने यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ को निशाना बनाते हुए कहा है कि योगी जी सिर्फ हिंदुओं की जय-जय नहीं चलेगी, आप होते कौन हैं मुसलमानों से ये कहने वाले कि वो लोग गाय भैंस ना खाए। राखी ने योगी आदित्यनाथ की काबिलियत पर ही प्रश्न चिन्ह लगाते हुए पूछा है कि पता नहीं आपने कितनी गायों को चारा खिलाया कि आप सीएम बन गए, जबकि आपके अंदर ऐसा कोई गुण तो है नहीं कि आप इस कुर्सी पर बैठ पाओ। राखी यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे कहा- पता नहीं पीएम मोदी ने योगी में क्या देखा कि एक चरवाहे को सीएम बना दिया। ये बातें राखी सावंत ने मुंबई में आयोजित किसी कार्यक्रम में कहीं।

हमेशा विवादों में रहने वाली राखी सावंत ने योगी आदित्य नाथ से कहा है कि अगर आप हिंदू हैं तो सबको हिंदू तो नहीं बना सकते ना। राखी ने आगे कहा- जिस तरह मुसलमान आपके धर्म में हस्तक्षेप नहीं करते उसी तरह आप भी उनके मसलों से दूर रहिए, आप उनको ये मत कहो कि तुम गाय-भैंस मत खाओ। हिंदू लोग मुसलमानों को पत्थर मार-मार कर जान ले ले रहे हैं ये कहां का न्याय है योगी जी।

{ यह भी पढ़ें:- साक्षी महाराज ने कपल्स को लेकर दिया विवादित बयान, विवाद बढ़ता देख लिया यूटर्न }

राखी सावंत ने योगी आदित्यनाथ से आगे कहा – यहां पर जो मुसलमान हैं वो भारतीय मुसलमान हैं, अगर आप इन्हें भगा दोगे तो पाकिस्तान वाले भी उन्हें नहीं अपनाएंगे क्योंकि वो लोग इन्हें रेफ्यूजी मानते हैं। राखी सावंत ने योगी आदित्य नाथ को राजनीति में टिके रहने की अपनी सलाह देते हुए कहा कि अगर आपको आने वाले 20 सालों तक कुर्सी पर बने रहना है तो मुसलमानों को भी साथ ले कर चलिये, सिर्फ हिंदुओं की जय-जय नहीं चलेगी।

{ यह भी पढ़ें:- योगी के मंत्री PM मोदी से बोले- BJP जितना यूपी में खर्च करती है, उतने की शराब पीती है हमारी बिरादरी }