ऋषिकेश में गणेश उत्सव के दौरान महिला का बनाया अश्लील वीडियो, 3 गिरफ्तार  

ऋषिकेश। उत्तराखंड के ऋषिकेश से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ गणेश उत्सव के दौरान बाथरूम में नहाने गई एक महिला का अश्लील वीडियो बनाया गया। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

गुमथला यमुनानगर हरियाणा निवासी का एक परिवार गणेश उत्सव मनाने के लिए आश्रम के पास एक गेस्ट हाउस में ठहरे हुए थे। मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे यमुना नाम की एक महिला गेस्ट हाउस के बाथरूम में नहाने के लिए गई। तभी उसने बाथरूम में रोशनदान एक फोन देखा। शक होने पर महिला बाहर आई तो वहां कोई मौजूद नहीं था।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली: दोस्त के घर में फ्रिज में मिला लापता युवक का शव }

जिसके बाद महिला ने दूसरे रूम में ठहरे अपने परिवार वालों को इस मामले की जानकारी दी और बगल के रूम में ठहरे तीन लोगों का मोबाइल फोन अपने कब्जे में ले लिया। हालांकि तब तक आरोपियों ने मोबाइल फोन से वीडियो क्लिप डिलीट कर दी थी। पुलिस ने तीनों लड़को को गिरफ्तार कर लिया है।

गेस्ट हाउस में लगे कैमरो की जांच हुई तो यह सामने आया कि एक व्यक्ति कैमरो से छेड़खानी कर रहा है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और इस मामले की छानबीन कर रही है।

{ यह भी पढ़ें:- बेडरूम में लगा था हिडेन कैमरा, महिला प्रोफेसर का MMS बनाकर Adult साइट पर डाला }

पीड़ित महिला ने वीडियो क्लिप बनाए जाने को लेकर गेस्ट हाउस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। जांच के दौरान यह सामने आया कि वहां बगल के एक कमरे में तीन लोग ठहरे हुए थे, जिसमे सिर्फ एक लोग की आईडी जमा थी।