1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. एंटीलिया केस: पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा के घर एनआईए की छापेमारी

एंटीलिया केस: पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा के घर एनआईए की छापेमारी

एंटीलिया केस की जांच कर रही एनआईए हर दिन नए खुलासे कर रही है। इसी क्रम में मुंबई के पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट और शिवसेना नेता प्रदीप शर्मा के घर एनआईए की छापेमारी चल रही है। सूत्रों के मुता​बिक, प्रदीप शर्मा को जांच एजेंसी एनआईए ने हिरासत में ले लिया है। दरअसल, प्रदीप शर्मा काफी दिनों से एनआईए की ​रडार पर थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। एंटीलिया केस की जांच कर रही एनआईए हर दिन नए खुलासे कर रही है। इसी क्रम में मुंबई के पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट और शिवसेना नेता प्रदीप शर्मा के घर एनआईए की छापेमारी चल रही है। सूत्रों के मुता​बिक, प्रदीप शर्मा को जांच एजेंसी एनआईए ने हिरासत में ले लिया है। दरअसल, प्रदीप शर्मा काफी दिनों से एनआईए की ​रडार पर थे।

पढ़ें :- PFI पर NIA की रेड से भड़के मौलाना साजिद रशीदी, बोले- सरकार की यह मुसलमानों को खत्म करने की है साजिश

अब एनआईए के पास ठोस सबूत मिले हैं उसके बाद मुंबई के अंधेरी के जेपी नगर इलाके में भगवानभवन बिल्डिंग की छठी मंजिल पर स्थित प्रदीप शर्मा के आवास पर एनआईए की टीम इलेक्ट्रोनिक डिवाइस की जांच कर रही है।

बता दें कि, प्रदीप शर्मा और सचिन वाझे की नजदीकी किसी से छिपी नहीं है। प्रदीप शर्मा पर कई आरोप लगे हैं। एंटीलिया केस में प्रदीप शर्मा के खिलाफ जांच एजेंसी के पास कई सबूत मिले थे, हाल ही में संतोष सेल्लार और आनंद जाधव की गिरफ्तारी हुई थी। बताया जा रहा है प्रदीप शर्मा का संतोष सेल्लार से गहरी दोस्ती थी।

 

पढ़ें :- लाल सिंह चड्ढा औंधे मुंह गिरी : खुश भाजपा सांसद बोले- आमिर की फिल्मों के चीन में अच्छे कारोबार की NIA, ED और इनकम टैक्स करे जांच
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...