एंड्रॉयड और विंडोज दोनों पर चलेगा एलीफोन कंपनी का यह स्मार्टफोन, जानिए कुछ और खूबियां

नई दिल्ली। चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी एलीफोन ने एक शानदार स्मार्टफोन लॉंच कर दिया है। इस स्मार्टफोन की कीमत करीब 20.000 हजार रुपये है। इस स्मार्टफोन को 30 सितंबर से आप प्री ऑर्डर कर सकते हैं। इस फोन में सबसे खास बात यह है कि यह डूअल बूट स्मार्टफोन है और दो ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट करता है। यहा तक कि इस स्मार्टफोन में आप विंडोज 10 भी चला सकते हैं। इस फोन में एंड्रायड 5.0 लॉलीपॉप दिया गया है। कंपनी इस स्मार्टफोन को अपनी तरफ का एक अनोखा फ्लैगशिप बता कर प्रमोट कर रही है।

यह फोन देखने में भी बेहद आकर्षक है| इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच की QHD डिस्प्ले दी गई है जिसका रेज़ोल्यूशन 1440×2560 पिक्सल है। इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें 2.2GHz वाला ऑक्टाकोर मीडियाटेक प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 3GB की रैम दी गई है। एलीफोन वॉउनी में 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है ,जिसे एसडी कार्ड के जरिए 64GB तक बढ़ाया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन का रियर कैमरा 20.7 मेगापिक्सल है वहीं फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, इसके रीयर कैमरे से 4K वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है। रीयर कैमरे के नीचे ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इस फोन में 4200mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो चार्जिंग की समस्या से आपको काफी हद तक छुटकारा दिला सकती है। इसके साथ ही कंपनी 3800mAh क्षमता वाली एक बैटरी अलग से भी दे रही है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 3G, ब्लूटूथ और माइक्रोयूएसबी सपोर्ट दिया गया है। यह स्मार्टफोन ब्लैक और व्हाइट कलर में उपलब्ध होगा।