एटा के एसएसपी एसके वर्मा हटाये गये, वैभव कृष्ण बने नए एसएसपी

लखनऊ: निर्वाचन आयोग ने एटा मामले को गंभीरता से लेते हुए बुधवार को यहाँ के एसएसपी एसके वर्मा को हटा दिया| उनकी जगह पर वैभव कृष्ण को नया एसएसपी बनाया गया है| आपको बता दें कि एटा जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव के पुत्र और एटा जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी पुष्पेंद्र यादव ने सीओ राघवेंद्र सिंह से मोबाइल पर जमकर अभद्रता और गाली गलौज की। कुछ देर बाद ही ऑडियो वायरल हो गया था। मामले में सीओ की ओर से एफआइआर दर्ज कराई गई थी।

पुष्पेंद्र वार्ड 26 से सपा समर्थित प्रत्याशी है । पहले चरण में हुए मतदान के दौरान कुंवरपुर में सीओ राघवेंद्र सिंह ने उससे गाड़ी हटाने को कहा था। इसके बाद बात आई-गई हो गई। शाम को पुष्पेंद्र ने सीओ राघवेंद्र से मोबाइल पर बात की। ऑडियो टेप की बातचीत के अनुसार कुंवरपुर पर खड़ा पुष्पेंद्र सीओ को प्रारंभ में अपना परिचय देता है। इसके बाद सीओ से सीधे सवाल करता है कि तुम बदतमीजी क्यों करते हो? सीओ ने कहा मैं ऐसा किसी के साथ नहीं करता। इस पर पुष्पेंद्र गुस्से में उलटकर कहता है कि मेरे साथ नहीं की? सीओ ने समझाते हुए कहा कि जब जोनल मजिस्ट्रेट रहते हैं तो गाड़ी हटाने को कहा जाता है। जब कहा था तो गाड़ी हटा देनी चाहिए थी।

इस पर पुष्पेंद्र कहता है कि तुम कुंवरपुर पर आ सकते हो। दम है तो आजा। सीओ तमीज से बात करने की हिदायत देते हैं तो पुष्पेंद्र भद्दी गाली देता है। जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव का कहना है कि मेरे बेटे ने सीओ से मोबाइल पर बात ही नहीं की। मैं ऑडियो रिकार्डिंग की आवाज की जांच की मांग करूंगा, जिससे विरोधियों की साजिश का खुलासा हो सके।

बीजेपी प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने इस घटना को लेकर कहा कि एटा की घटना यूपी पुलिस के लिए काला दिन, सामजवादी नेता कानून व्यवस्था के लिए चुनौती|