ऑनलाइन गेम जीतो, हॉलीडे पैकेज मुफ्त

Female asthma sufferer using an inhaler
नई दिल्ली| आप कही लम्बे टूर के लिए सोच रहे हो वो भी बिना रूपये खर्च किये। तो एक बार केरल घूमा जा सकता है। केरल पर्यटन की ओर से एक प्रतियोगिता को जीतना होगा। इस प्रतियोगिता को जीतने के लिए सबसे कम बोली लगाने वाला ही विजेता होगा। आपको बताते चलें कि केरल पर्यटन विभाग ने एक ऑनलाइन बोली गेम की शुरूआत की है जिसमें बिना किसी खर्च के हॉलीडे पैकेज का लुफ्त उठाया जा सकता है। वही दूसरी…

नई दिल्ली| आप कही लम्बे टूर के लिए सोच रहे हो वो भी बिना रूपये खर्च किये। तो एक बार केरल घूमा जा सकता है। केरल पर्यटन की ओर से एक प्रतियोगिता को जीतना होगा। इस प्रतियोगिता को जीतने के लिए सबसे कम बोली लगाने वाला ही विजेता होगा।

आपको बताते चलें कि केरल पर्यटन विभाग ने एक ऑनलाइन बोली गेम की शुरूआत की है जिसमें बिना किसी खर्च के हॉलीडे पैकेज का लुफ्त उठाया जा सकता है। वही दूसरी तरफ इस ऑनलाइन गेम को खेलने के लिए फेसबुक ‘विजिट केरल बिड वार्स’ पेज पर खेला जा सकता है।

{ यह भी पढ़ें:- गर्मियों में पैरों से क्यों आती है दुर्गन्ध, जानें दूर करने के उपाय }

केरल पर्यटन विभाग के इस बोली में 8.000 से लेकर 78.000 रूपये तक के पैकेज होगें। इस अभियान का उद्घाटन केरल के पर्यटन मंत्री ए.पी. अनिलकुमार ने राष्ट्रीय राजधानी में किया था। विजिट केरल 2015 अभियान में घरेलू यात्रियों के यात्रा इसका मुख्य उद्वेश्य है।

पर्यटन सचिव जी. कमला वर्धन राव का कहना है कि दुनिया में केरल पर्यटन के बीच सालोंभर लोकप्रिय रहता है। साथ ही उनका मानना है कि बोली लगाने की प्रक्रिया से एक दूसरे से अच्छे संबंध बनाने का सबसे सरल तरीका है। ये पैकेज वही व्यक्ति जीत सकता है जिसकी बोली कम व सबसे अलग होगी।

वही दो लोग एक ही कीमत की बोली लगाते है तो उस राशि को तत्काल निरस्त कर दिया जायेगा। इस पैकेज में पर्यटन विकास निगमए वोयेजेज केरलए इंटरसाइट हॉलीडेजए स्पाइस लैंड हॉलीडेजए कोसिमा हॉलीडेजए द्रविड़ियन ट्रेल्सए इंडस हॉलीडेजए केरल ट्रैवल्स एंड ट्रैवल प्लानर्स जैसे राज्य के सेवा प्रदाताओं के साथ भागीदारी की है। पैकेज में दो रात से लेकर 10 दिनों का पैकेज शामिल है।

{ यह भी पढ़ें:- जानें महिलाओं के होठों के लिए क्यों जरूरी है लाल रंग }

Loading...