कक्षा में छात्रओं को अश्लील वीडियो दिखा रहा था शिक्षक

बरेली| उत्तर प्रदेश के बरेली में एक प्रशिक्षु शिक्षक ने गुरु और शिष्य के पवित्र रिश्ते को तार-तार कर दिया। प्राथमिक स्कूल के प्रशिक्षु शिक्षक ने छात्राओं को कक्षा में अश्लील फिल्म दिखाने जैसी घिनौनी हरकत की।

बताया जा रहा है कि बरेली में रामनगर के प्राथमिक स्कूल में पढ़ाने वाले प्रशिक्षु शिक्षक ने कक्षा तीन और पांच की छात्रओं को जबरन अश्लील वीडियो दिखाए। इसके बाद उनसे छेडख़ानी भी की। बच्चियों ने जब बात घर पहुंचकर बताई तो परिजनों के हाथ पाँव फूल गए। सभी अभिभावक स्कूल पहुंचे और शिक्षक को घेर लिया। इस दौरान शिक्षक सभी अभिभावकों को चोरी के आरोप में फंसाने की धमकी देते हुए फरार हो गया।

रोज की भांति बच्चे पद रहे थे| आरोप है कि प्रशिक्षु शिक्षक कपिल ने कक्षा तीन से लेकर पांच तक की बालिकाओं को एकत्र कर लिया। जब शिक्षक ने उन्हें अश्लील गाने और वीडियो दिखाने शुरू किये तो वे सहम गईं। एक बच्ची के साथ शिक्षक ने छेड़छाड़ भी की। इसके बाद बच्चों ने घर जाकर अभिभावकों को वाकया बताया। कल अभिभावक बालिकाओं के साथ स्कूल पहुंचे। आरोपी शिक्षक को पकड़ा और पूछताछ करने लगे। इस पर शिक्षक उनसे ही भिड़ गया।

अभिभावकों के मुताबिक, शिक्षक ने स्कूल में चोरी का आरोप लगाकर उन्हें फंसाने की धमकी दी। इस पर गांव के लोग भड़क उठे तो खुद को घिरता पाकर शिक्षक भाग गया। अभिभावकों ने शिक्षक के खिलाफ बड़ागांव चौकी पर तहरीर दी है।