1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. ‘कथावाचक’ बने बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय, दिख रहे हैं अध्यात्म में लीन

‘कथावाचक’ बने बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय, दिख रहे हैं अध्यात्म में लीन

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय अब आध्यात्म में लीन दिख रहे हैं।एक बार फिर चर्चाओं में है। इस बार हो रही चर्चा की वजह है कि पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर अब कथावाचक के अवतार में नजर आ रहे हैं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

पटना: बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय अब आध्यात्म में लीन दिख रहे हैं।एक बार फिर चर्चाओं में है। इस बार हो रही चर्चा की वजह है कि पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर अब कथावाचक के अवतार में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर पूर्व डीजीपी का एक पोस्टर भी तेजी से वायरल हुआ है, जिसमें वो कथावाचक की भूमिका में नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उस बैनर में जहां एक तरफ राधा कृष्ण की तस्वीर लगाई गई है, तो वहीं दूसरी तरफ गुप्तेश्वर पांडेय की तस्वीर लगी है। साथ ही बैनर में यह भी बताया गया है कि इस कथा का प्रसारण ऑनलाइन माध्यम से किया जाएगा। बैनर में लोगों को जूम ऐप के जरिये कथा वाचन के लिए जुड़ने का निमंत्रण दिया गया।

पढ़ें :- Bihar News: मोतिहारी में बड़ा हादसा, 25 लोगों से भरी नाव नदी मेें पलटी, एक का शव निकाला गया बाहर
Jai Ho India App Panchang

बता दें, गुप्तेश्वर पांडेय ने बिहार के डीजीपी रहने के दौरान अपनी नौकरी से वीआरएस ले लिया था। पांडेय ने डीजीपी के पद से इस्तीफा देने के बाद जेडीयू की सदस्यता ले ली थी। हालांकि, विधानसभा चुनाव टिकट नहीं मिला तो वह चुनाव नहीं लड़ सके। अब वो आध्यात्म में लीन दिख रहे हैं। अब वो सनातन धर्म के संत के रूप में परिधान धारण कर कथा सुनाते नजर आ रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...