1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कर्नाटक के नए सीएम बसवराज बोम्मई ने की पीएम मोदी से मुलाकात, जानिए क्या हुई बातचीत

कर्नाटक के नए सीएम बसवराज बोम्मई ने की पीएम मोदी से मुलाकात, जानिए क्या हुई बातचीत

कर्नाटक (Karnataka) के नए सीएम बसवराज बोम्मई (CM Basavaraj Bommai) ​इस समय दिल्ली में हैं। दिल्ली में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी (PM Modi) से बोम्मई की मुलाकात करीब एक घंटे तक चली।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कर्नाटक (Karnataka) के नए सीएम बसवराज बोम्मई (CM Basavaraj Bommai) ​इस समय दिल्ली में हैं। दिल्ली में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी (PM Modi) से बोम्मई की मुलाकात करीब एक घंटे तक चली।

पढ़ें :- BJP की राष्ट्रीय सचिव पकंजा मुंडे बोलीं- 'मैं तो लोगों के दिल-दिमाग में हूं, मोदी जी भी नहीं खत्‍म कर सकते हैं, मेरा करियर'

इस दौरान बोम्मई ने पीएम मोदी (PM Modi) से राज्य के लिए कई सौगात मांगी है। इसमें राज्य के लिए एम्स (AIIMS) में भी शामिल है। सीएम बनने के बाद बोम्मई पहली बार दिल्ली के दौरे पर आए हैं।

वहीं, इससे पहले दिन कर्नाटक (Karnataka) के नए सीएम ने गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह समेत अन्य नेताओं से मुलाकात की थी। इसके अलावा उन्होंने यहां होटल अशोका में अपने राज्य के सांसदों के लिए दोपहर के भोज का भी आयोजन किया।

पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा के इस्तीफे के बाद मंगलवार को भाजपा विधायक दल के नए नेता चुने गए बोम्मई ने बुधवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी।

पढ़ें :- Japan News : शिंजो आबे के राजकीय अंतिम संस्कार में शामिल हुए प्रधानमंत्री मोदी, 100 से अधिक देशों के नेता मौजूद
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...