1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3.  UP ELECTION 2022: कर्नाटक में 5 फरवरी से चल रहे हिजाब विवाद पर सीएम योगी का बड़ा बयान

 UP ELECTION 2022: कर्नाटक में 5 फरवरी से चल रहे हिजाब विवाद पर सीएम योगी का बड़ा बयान

कर्नाटक में 5 फरवरी से चल रहा हिजाब विवाद अब काफी आगे बढ़ गया है। जिसको लेकर सभी पार्टियों के नेता अपने-अपने राय दे रहें है। ऐसे में योगी आदित्यनाथ ने हिजाब विवाद पर अपनी राय जाहिर करते हुए कहा है कि स्कूल में ड्रेस कोड लागू होनी चाहिए।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

 UP ELECTION 2022: कर्नाटक में 5 फरवरी से चल रहा हिजाब विवाद अब काफी आगे बढ़ गया है। जिसको लेकर सभी पार्टियों के नेता अपने-अपने राय दे रहें है। ऐसे में योगी आदित्यनाथ ने हिजाब विवाद पर अपनी राय जाहिर करते हुए कहा है कि स्कूल में ड्रेस कोड लागू होनी चाहिए।

पढ़ें :- Free Scooty Yojana 2022 : योगी सरकार लड़कियों को जल्द देगी मुफ्त स्कूटी, यहां जानें सब कुछ

बता दें कि यूपी में होने वाले विधानसभा का दूसरे चरण का चुनाव 9 जिलों की 55 सीटों पर होनी है। वोटिंग के बीच न्यूज जिसको लेकर पार्टी में सरगर्मिया तेज हो गई है। एक इंटरव्यू में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हिजाब विवाद पर अपनी राय बाताते हुए कहा है कि स्कूल में ड्रेस कोड लागू होनी चाहिए। यह बच्चो में समानता बनाए रखता है। मीडिया कर्मियों द्वारा उनसे यह भी पूछा कि क्या वह प्रदेश में सभी को भगवा पहनने का आदेश दे सकते हैं?

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, ”भारत की व्यवस्था संविधान के अनुरूप चलनी चाहिए, हमारी व्यक्तिगत आस्था और पसंद-नापसंद हम देश और संस्थाओं पर लागू नहीं कर सकते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...