कायस्थ समाज ने लगातार हो रही उपेक्षा पर गृह मन्त्री को दिया ज्ञापन

%e0%a4%95%e0%a4%be%e0%a4%af%e0%a4%b8%e0%a5%8d%e0%a4%a5 %e0%a4%b8%e0%a4%ae%e0%a4%be%e0%a4%9c %e0%a4%a8%e0%a5%87 %e0%a4%b2%e0%a4%97%e0%a4%be%e0%a4%a4%e0%a4%be%e0%a4%b0 %e0%a4%b9%e0%a5%8b %e0%a4%b0

लखनऊ। लखनऊ-कायस्थ फ़ाउंडेशन ट्रस्ट के 14 सदस्यीय प्रतिनिधि मन्डल ने देश के गृहमन्त्री राजनाथ सिंह से मिलकर भाजपा में कायस्थो की अनदेखी की बात कही प्रतिनिधी मन्डल ने इस सन्दर्भ मे एक ज्ञापन भी सौंपा।

ज्ञापन में लिखा गया कि आजादी के बाद उत्तर प्रदेश मे कायस्थ समाज से 52 विधायक थे। जनसंध से वर्तमान तक कायस्थ भाजपा का परपरागत वोट बैक रहा पर भारतीय जनता पार्टी ने कायस्थ समाज को सही सम्मान नही दिया।

कायस्थ समाज के लोगो को लोकसभा मे टिकट न तो टिकट दिया गया और नही संगठन मे समायोजित किया गया। इससे कायस्थ समाज के लोगो मे काफी आक्रोश व्याप्त है।

कायस्थ समाज के लोगो की बातो को सुनने के बाद देश के गृहमन्त्री राजनाथ सिंह ने कायस्थ समाज के लोगो के मान सम्मान और प्रतिष्ठा को जल्द से जल्द लौटाने और कायस्थ समाज के लोगो की समस्याओ को जल्द से जल्द निराकरण करने की बात कही।

प्रतिनिधिमंडल मे मुख्य रूप से कायस्थ फाउन्डेशन ट्रस्ट के संरक्षक हाईकोर्ट के रिटायर्ड जस्टिस अनुराग कुमार,पत्रकार प्रमोद श्रीवास्तव,पत्रकार संदीप श्रीवास्तव,लूटा के महामंत्री डॉ दुर्गेश श्रीवास्तव,दिनेश श्रीवास्तव,अरविन्द श्रीवास्तव,मनीष श्रीवास्तव बी के श्रीवास्तव आदि रहे।

लखनऊ। लखनऊ-कायस्थ फ़ाउंडेशन ट्रस्ट के 14 सदस्यीय प्रतिनिधि मन्डल ने देश के गृहमन्त्री राजनाथ सिंह से मिलकर भाजपा में कायस्थो की अनदेखी की बात कही प्रतिनिधी मन्डल ने इस सन्दर्भ मे एक ज्ञापन भी सौंपा। ज्ञापन में लिखा गया कि आजादी के बाद उत्तर प्रदेश मे कायस्थ समाज से 52 विधायक थे। जनसंध से वर्तमान तक कायस्थ भाजपा का परपरागत वोट बैक रहा पर भारतीय जनता पार्टी ने कायस्थ समाज को सही सम्मान नही दिया। कायस्थ समाज के लोगो को लोकसभा मे टिकट…