1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. किसान यात्रा निकालने से पहले सपा के कई नेता हिरासत में, छावनी में तब्दील हुआ सपा कार्यालय

किसान यात्रा निकालने से पहले सपा के कई नेता हिरासत में, छावनी में तब्दील हुआ सपा कार्यालय

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। कृषि कानूनों को लेकर किसानों का आंदोलन रफ्तार पकड़ता जा रहा है। कई राजनीतिक दल किसानों के आंदोलन को समर्थन कर रहे हैं। वहीं, समाजवादी पार्टी ने किसानों के समर्थन में किसान यात्रा निकालने की बात कही लेकिन सोमवार सुबह से ही पुलिस ने लखनऊ से लेकर कन्नौज तक चप्पे चप्पे पर सुरक्षा बढ़ा दी है।

पढ़ें :- Corona new variant: सीएम योगी बोले-दूसरे देशों से आ रहे हर व्यक्ति की जांच की जाए

पढ़ें :- Weather Update : उत्तर भारत में दिसंबर के पहले हफ्ते में बारिश से बढ़ेगी ठंड

वहीं, सपा के किसान यात्रा निकालने से पहले ही पुलिस ने कई नेताओं को हिरासत में ले लिया है। वहीं, लखनऊ में कुछ इलाकों को सील कर दिया गया है। लखनऊ की विक्रमादित्य रोड जहां समाजवादी पार्टी का दफ्तर है, उसे छावनी के तौर में बदल दिया गया है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान खड़े हैं।

पढ़ें :- Prabhunarayan Singh Yadav jeevan parichay : मोदी लहर में प्रभु नारायण सिंह यादव की इस सीट पर दौड़ी तीसरी बार साइकिल

बता दें कि, अखिलेश यादव को लखनऊ से कन्नौज जाना है, जहां पर ​वो किसान यात्रा में हिस्सा लेंगे। सपा किसानों द्वारा मंगलवार को बुलाए गए भारत बंद के समर्थन का ऐलान भी कर चुकी है। इतना ही नहीं समाजवादी पार्टी के दफ्तर से लेकर अखिलेश यादव के घर तक लखनऊ में बैरिकेडिंग की गई है। किसी को भी आने-दाने की इजाजत नहीं है। यहां पर पुलिस प्रदर्शन जैसी स्थिति के लिए तैयार है और वाटर कैनन लिए खड़ी है, इलाके को सील कर दिया गया है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...