केजरीवाल का प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना, पूछा- आपकी विदेश यात्राओं से भारत को क्या हासिल हुआ

अरविन्द केजरीवाल, Arvind Kejriwal, आप
20 आप विधायकों को हाईकोर्ट से राहत, निर्वाचन आयोग को दोबारा सुनवाई के निर्देश

%e0%a4%95%e0%a5%87%e0%a4%9c%e0%a4%b0%e0%a5%80%e0%a4%b5%e0%a4%be%e0%a4%b2 %e0%a4%95%e0%a4%be %e0%a4%aa%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a4%a7%e0%a4%be%e0%a4%a8%e0%a4%ae%e0%a4%82%e0%a4%a4%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a5%80

नई दिल्ली| दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने पूछा है कि विदेश यात्राओं से प्रधानमंत्री ने क्या हासिल किया। उन्होंने सवाल किया कि क्या निवेश की खातिर उनका गूगल और फेसबुक जैसी कंपनियों में जाना मुनासिब है। 

मुख्यमंत्री ने कई ट्वीट कर कहा, “प्रधानमंत्री मोदी की अमेरिका यात्रा संपन्न हो गई। यह जानने का वक्त आ गया है कि उनकी विदेश यात्राओं से देश ने अब तक क्या हासिल किया है? क्या यह किसी भारतीय प्रधानमंत्री को शोभा देता है कि वह निवेश मांगने चुनींदा कंपनियों में जाएं।” 
 
उन्होंने कहा कि असल मुद्दा यह है कि प्रधानमंत्री विदेशों में खुद को कैसे पेश करते हैं। वह तथ्यात्मक रूप से गलत बयान देते हैं और धर्मनिरपेक्षता पर हमले कर देश के मूल ढांचे को निशाना भी बनाते हैं।केजरीवाल ने जोर दिया कि देश को पहले बुनियादी ढांचे के विकास पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह खुद ब खुद निवेश आकषिर्त करेगा।
उन्होंने कहा कि उदाहरण के तौर पर चीन ने सबसे पहले चीन को खड़ा किया और फिर सभी कंपनियों ने चीन में निवेश में रूचि ली। इसलिए पहले भारत बनाइए। यदि हम भारत को मजबूत बनाएंगे तो निवेश हमारी शर्तों पर आएगा, अन्यथा निवेशक शर्तें थोपेंगे।

नई दिल्ली| दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने पूछा है कि विदेश यात्राओं से प्रधानमंत्री ने क्या हासिल किया। उन्होंने सवाल किया कि क्या निवेश की खातिर उनका गूगल और फेसबुक जैसी कंपनियों में जाना मुनासिब है। मुख्यमंत्री ने कई ट्वीट कर कहा, "प्रधानमंत्री मोदी की अमेरिका यात्रा संपन्न हो गई। यह जानने का वक्त आ गया है कि उनकी विदेश यात्राओं से देश ने अब तक क्या हासिल किया है? क्या यह किसी…