केन्द्रीय मंत्री महेश शर्मा, बीजेपी विधायक संगीत सोम व बीएसपी नेता नसीमुद्दीन के खिलाफ दर्ज धारा 144 के उल्लंघन का मामला दर्ज

लखनऊ। ग्रेटर नोएडा के दादरी में एक मुस्लिम परिवार द्वारा गोमांस खाए जाने की अफवाह के बाद फैले सांप्रदायिक तनाव में मारे गए इकलाख नाम व्यक्ति की मौत पर सियासत का दौर जारी है। यूपी पुलिस ने इस मामले में केन्द्रीय संस्कृति मंत्री महेश शर्मा, बीजेपी विधायक संगीत सोम और बीएसपी नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ धारा 144 के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक जिला प्रशासन ने इकलाख की मौत के बाद बढ़ते सांप्रदायिक तनाव को देखते हुए बिसाड़ा में धारा 144 लगा दी थी। जिसके तहत इलाके में चार लोगों के एक साथ खड़े होने और किसी प्रकार की भड़काऊ बयानबाजी करने पर पूरी तरह पाबंदी थी। इस दौरान स्थानीय सांसद और केन्द्रीय मंत्री महेश शर्मा ने इकलाख के परिजनों से मुलाकात कर मीडियाकर्मियों से बातचीत की थी। जिसके बाद बिसाड़ा गांव में लगातार नेताओं के आने जाने का दौर बना रहा। गांव जाने वालों में बीजेपी विधायक संगीत सोम और बीएसपी नेता नसीमुद्दीन भी शामिल थे।

बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस ने केन्द्रीय मंत्री महेश शर्मा, विधायक संगीत सोम और बीएसपी नेता नसीमुद्दीन के खिलाफ धारा 144 के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है।
मालूम हो कि बिसाड़ा गांव में इन नेताओं के अलावा हैदराबाद के सांसद असुद्दीन ओवैसी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और सीपीएम नेता वृन्दा करात ने भी दौरा किया था।