केशव प्रसाद मौर्य ने अपने दो एमडी हटाए

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के उप मुख्यमंत्री और लोक निर्माण विभाग के मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपने दो निगमों के एमडी हटा दिए है। यूपी राजकीय निर्माण निगम के एमडी आरके गोयल और यूपी सेतु निर्माण निगम के एमडी मसररत नूर खान को हटाया गया है।

ये दोनों ही अधिकारी पूर्ववर्ती सरकार के क़रीबियों में गिने जाते हैं। इन दोनों के ना बताए जाने को लेकर केशव प्रसाद मौर्य पर भ्रष्ट अधिकारियों को संरक्षण देने का आरोप लग रहा था।

{ यह भी पढ़ें:- भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ी अखिलेश सरकार की ज्यादातर योजनाएं: केशव प्रसाद मौर्य }

पिछले कुछ समय में यूपीआरएनएन की उत्तराखंड इकाई और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में विभाग के इंजीनियरों के बड़े भ्रष्टाचार के ख़ुलासे होने के बाद भी आरके गोयल को एमडी बनाए रखने पर सवाल उठाए जा रहे थे।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी लोकसभा उप चुनाव के बाद नौकरशाही में बदलाव करने के मूड में सीएम योगी }

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के उप मुख्यमंत्री और लोक निर्माण विभाग के मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपने दो निगमों के एमडी हटा दिए है। यूपी राजकीय निर्माण निगम के एमडी आरके गोयल और यूपी सेतु निर्माण निगम के एमडी मसररत नूर खान को हटाया गया है। ये दोनों ही अधिकारी पूर्ववर्ती सरकार के क़रीबियों में गिने जाते हैं। इन दोनों के ना बताए जाने को लेकर केशव प्रसाद मौर्य पर भ्रष्ट अधिकारियों को संरक्षण देने का आरोप लग रहा…
Loading...