कोई हमारी मां का अपमान करेगा तो मर जाएंगे या मार देंगे: साक्षी महाराज

नई दिल्ली| अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर कोई हमारी मां का अपमान करेगा तो या तो मर जाएंगे  या मार देंगे। इस दौरान वह आजम खान पर भी निशाना साधने से नही चूके। उन्होंने आजम खान को पाकिस्तान का एजेंट बताते हुए कहा कि वह भी पाकिस्तान की तरह हमारी शिकायत यूएन में कर रहे हैं। 

साक्षी ने कहा, “जब से देश आज़ाद हुआ है तब से मुसलमान को केवल वोट बैंक बना कर रखा गया है। दादारी में भीड़ के हाथों मारे गए अखलाक पर साक्षी ने कहा कि अखलाक के परिवार को 45 लाख रूपये दिए गए, मुझे कोई आपत्ति नहीं आप 50 दे दीजिए। लेकिन पिछले साल एक बुज़ुर्ग मुसलमान की अखिलेश की पुलिस ने लाठियों से मार डाला। वो वक्फ घोटाले के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। उनको कोई मुआवजा नहीं मिला। इंसानियत होती तो आज़म वहां जाते। ये दोहरी नीति है।”

साक्षी ने कहा, “आज़म खान पाकिस्तान से मिले हुए हैं। आज़म भी पाकिस्तान की तरह हमारी शिकायत यूएन में उठा रहे हैं। कभी वह भारत माता को डायन बताते हैं, कभी अमित शाह को शैतान बताते हैं। मुझे लगता है कि आजम मेंटली बीमार व्यक्ति हैं उन्हें आगरा या रांची में भर्ती करवा देना चाहिए।” बीजेपी सांसद ने कहा कि हम कुरान और इस्लाम के बारे में कुछ भी नहीं कह सकते क्यूंकि वो उनकी आस्था का प्रश्न है। वैसे ही गाय, श्रीराम ये हमारे आस्था का प्रश्न है।