1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. कोरोना संक्रमित बीजेपी विधायक किरण माहेश्वरी का निधन, पीएम मोदी ने जताया दुख

कोरोना संक्रमित बीजेपी विधायक किरण माहेश्वरी का निधन, पीएम मोदी ने जताया दुख

By शिव मौर्या 
Updated Date

जयपुर। राजस्थान के राजसमंद से बीजेपी विधायक किरण माहेश्वरी का गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें इलाज के लिए मेदांता में भर्ती कराया गया था, जहां उनका उपचार चल रहा था। वहीं, बीजेपी विधायक किरण महेश्वरी के निधन पर पीएम मोदी ने दुख जताया है। उन्होंने हर पद रहते हुए राज्य की प्रगति के लिए काम किया।

पढ़ें :- राजस्थान में बढ़ी सियासी हलचल, वसुंधरा राजे को छोड़ सभी नेता दिल्ली तलब

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘किरण माहेश्वरी जी के असामयिक निधन से पीड़ा हुई। सांसद, विधायक या राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री के रूप में उन्होंने राज्य की प्रगति की दिशा में काम करने और गरीबों को हाशिए पर से उठाने के लिए कई प्रयास किए। उनके परिवार के प्रति संवेदना। ओम शांति।’

पढ़ें :- बर्ड फ्लू का खतरा बढ़ाः मध्यप्रदेश सरकार ने बुलाई आपात बैठक, कई राज्यों में अलर्ट जारी

जानकारी के अनुसार मेवाड़ में भाजपा की दिग्गज नेत्री राजसमंद विधायक एवं पूर्व मंत्री किरण माहेश्वरी (59) का रविवार रात साढ़े बारह बजे गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। वह कोरोना से पीड़ित थी तथा गत 28 अक्टूबर को उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी। स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने पर सात नवम्बर को उन्हें उदयपुर से एयरलिफ्ट कर मेदांता अस्पताल ले जाया गया था और वह पिछले 22 दिनों से आईसीयू में भर्ती थी।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...