1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मेज से हटाईं 2 बोतलें और इस कंपनी को लग गई ₹293 अरब की चपत

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मेज से हटाईं 2 बोतलें और इस कंपनी को लग गई ₹293 अरब की चपत

दिग्गज फुटबाॅल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो इन दिनों चर्चा का विषय  बने हुए है। रोनाल्डो के द्वारा सॉफ्ट  ड्रिंक की जगह सादा पानी पीने की अपील का असर ऐसा हुआ कि एक व्यवसायिक कंपनी को आर्थिक चपत लग गई।

By अनूप कुमार 
Updated Date

नई दिल्ली: दिग्गज फुटबाॅल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो इन दिनों चर्चा का विषय  बने हुए है। रोनाल्डो के द्वारा सॉफ्ट  ड्रिंक की जगह सादा पानी पीने की अपील का असर ऐसा हुआ कि एक व्यवसायिक कंपनी को आर्थिक चपत लग गई। दरअसल यूरो कप के पहले मैच में पुर्तगाल ने हंगरी को 3-0 से हराया और इस मैच में कप्तान रोनाल्डो ने दो गोल  करते अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई। मैच में 2 गोल करने के साथ ही रोनाल्डो यूरो कप में सबसे ज्यादा गोल करने वाले फुटबॉलर बन गए। लेकिन इस मैच से पहले हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक ऐसा वाकया घटित हुआ जिसकी वजह से यह स्टार खिलाड़ी सोशल मीडिया ट्रेंड करने लगा है।

पढ़ें :- Euro 2020 Final: यूरो कप पर इटली का कब्जा हुआ, इंग्लैंड का सपना टूटा
Jai Ho India App Panchang

पूरा वाकया ये है कि जब रोनाल्डो प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए तो उनके सामने कोका-कोला की 2 बोतल रखी हुई है। स्टार फुटबॉलर उन दो बोतल को देखते जा रहे हैं, तभी अचानक उन्होंने कोका कोला की बोतलें को उठाकर हटा दिया। इसके बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मीडिया कर्मियों की तरफ देखा और पानी की बोतल उठाकर सभी से कोका कोला की बजाय पानी पीने की अपील कर डाली। दिग्गज फुटबॉलर ने पानी की बोतल उठाकर सभी से सादा पानी पीने  का संदेश दिया। सोशल मीडिया पर रोनाल्डो का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। फैंस जमकर इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं।

पढ़ें :- Euro 2020: रोनाल्डो ने अपने सामने रखी सॉफ्ट ड्रिंक की बोतलें हटा दी, फैंस को दी पानी पीने की सलाह

वहीं दूसरी ओर रोनाल्डो के द्वारा ऐसा करने के बाद कोकाकोला कंपनी को भारी नुकसान उठाना पड़ा है। रोनाल्डो के इस खास अपील के बाद कोका कोला कंपनी के शेयर 1.6 फीसदी तक गिर गए। कंपनी का मार्केट कैप 242 अरब डॉलर से घटकर 238 अरब डॉलर तक पहुंच गया है। यानि रोनाल्डो की अपील के बाद कंपनी को करीब 29,300 करोड़ रुपये का नुकसान हो गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...