खट्टर ने की पीड़ित परिवार से मुलाक़ात, जांच सीबीआई को सौंपने की घोषणा

%e0%a4%96%e0%a4%9f%e0%a5%8d%e0%a4%9f%e0%a4%b0 %e0%a4%a8%e0%a5%87 %e0%a4%95%e0%a5%80 %e0%a4%aa%e0%a5%80%e0%a5%9c%e0%a4%bf%e0%a4%a4 %e0%a4%aa%e0%a4%b0%e0%a4%bf%e0%a4%b5%e0%a4%be%e0%a4%b0 %e0%a4%b8

फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद जिले में दो दलित बच्चों को जिंदा जला देने की घटना पर हो रही राजनीति मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने गुरुवार को सुनपेड़ पहुँचकर पीड़ित परिवार से मुलाक़ात की। इस मुलाक़ात के बाद खट्टर ने मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की घोषणा की है।  

बताया जा रहा है कि वैसे तो मुख्यमंत्री बुधवार को ही पीड़ित परिवार से मुलाक़ात के लिए आने वाले थे लेकिन क्षेत्र में तनावपूर्ण स्थिति होने की वजह से उनका दौरा रद्द कर दिया गया था।  

गुरुवार दोपहर सुनपेड पहुंचे मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार से मुलाक़ात कर अपने दो बच्‍चों को खो चुके घायल पिता और अन्‍य परिजनों को ढांढस बंधाया। इसके बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पूरी घटना की जांच सीबीआई से करवाई जाएगी और यह जल्‍द शुरू होगी।

मालूम हो कि मंगलवार को गांव के एक दलित परिवार को जिंदा जलाने की कोशिश की गई थी। इस हमले में उनके दो मासूम बच्‍चों की मौत हो गई जबकि पति-पत्‍नी घायल हो गए थे। घटना के बाद से ही यहां नेताओं का आना शुरू हो गया है।

 

फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद जिले में दो दलित बच्चों को जिंदा जला देने की घटना पर हो रही राजनीति मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने गुरुवार को सुनपेड़ पहुँचकर पीड़ित परिवार से मुलाक़ात की। इस मुलाक़ात के बाद खट्टर ने मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की घोषणा की है।  बताया जा रहा है कि वैसे तो मुख्यमंत्री बुधवार को ही पीड़ित परिवार से मुलाक़ात के लिए आने वाले थे लेकिन क्षेत्र में तनावपूर्ण स्थिति होने की वजह से उनका दौरा…