खेत में दर्द से तड़पता मिला गोली लगने से घायल सिपाही, मचा हड़कंप

हरदोई। यूपी के हरदोई जिले में रविवार को शाहजहांपुर रोड पर चरौली गांव के निकट मक्के के खेत में गोली लगने से घायल एक सिपाही पाया मिला। जिसके बाद इलाके में हड़कंप सा मच गया। आनन-फानन में एंबुलेंस बुला घायल सिपाही को निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां पर हालत नाजुक होने से लखनऊ रेफर कर दिया गया। वहीं जब पुलिस महकमें को मालूम हुआ कि घायल युवक सिपाही के पद पर पुलिस लाइन में तैनात हैं तो और हड़कंप मच गया। पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी है।

दरअसल पुलिस लाइन में तैनात सिपाही के पद पर अच्छे बालियान (35) रविवार को गोली लगने से घायल अवस्था में चरौली गांव के निकट मक्का के खेत में पड़े मिले। लोग जब खेत के पास से निकले तो सिपाही को कराहते हुए सुना। इस पर घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद 108 एंबुलेंस से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सिपाही के पास एक पिस्टल भी बरामद हुई है।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली: दोस्त के घर में फ्रिज में मिला लापता युवक का शव }

घटना की जानकारी जब उच्च अधिकारियों को हुई कि सिपाही के गोली लगी है। इस बात से पूरे महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सीओ सिटी शैलेंद्र सिंह राठौर मौके पर पहुंचे, इसके बाद पूरे मामले की जानकारी एसपी को दी गई। जिससे एसपी की मौके पर पहुंचे। उन्होंने के पूरे मामले की पड़ताल की लेकिन सिपाही की अधिक हालत खराब होने से कुछ बता नहीं सका।

क्या कहती हैं पुलिस
एसपी विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि सिपाही मक्का के खेत में कैसे पहुंचा। गोली किन परिस्थिति में मारी गई है। इन सब बातों की जांच की जा रही है। अभी सिपाही भी कुछ बताने की स्थिति में नहीं है, पूरे मामले की जांच की जा रही है।

{ यह भी पढ़ें:- जहरीली शराब बनाने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश, सरगना निकला भाजपा नेता }