गाजियाबाद में महिला के साथ गैंगरेप, 1 गिरफ्तार

%e0%a4%97%e0%a4%be%e0%a4%9c%e0%a4%bf%e0%a4%af%e0%a4%be%e0%a4%ac%e0%a4%be%e0%a4%a6 %e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82 %e0%a4%ae%e0%a4%b9%e0%a4%bf%e0%a4%b2%e0%a4%be %e0%a4%95%e0%a5%87 %e0%a4%b8%e0%a4%be

गाजियाबाद| उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ बलात्कार व छेड़छाड़ की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही है| ताजा मामला प्रदेश के गाजियाबाद जिले से है| यहां के विजयनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया गया। इस मामले में महिला ने तीन लोगों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

थानाध्यक्ष सुरेद्र यादव ने बताया कि नामजद कराए गए आरोपियों में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला का आरोप है कि विजयनगर में किराए पर रहने वाले परिचित व्यक्ति ने उसे अपने कमरे पर किसी काम से बुलाया था। इस दौरान कमरे पर दो लोग और थे, तीनों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया और विरोध करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी।

महिला ने इस मामले में हरीसिंह, पिंटू व सद्दाम के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि नामजद आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दो अन्य की तलाश की जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच के दौरान यह बात भी प्रकाश में आई है कि महिला ने खोड़ा व एक अन्य थाने में भी अलग-अलग दो मामले बलात्कार के दर्ज कराए हैं।

गाजियाबाद| उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ बलात्कार व छेड़छाड़ की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही है| ताजा मामला प्रदेश के गाजियाबाद जिले से है| यहां के विजयनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया गया। इस मामले में महिला ने तीन लोगों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।थानाध्यक्ष सुरेद्र यादव ने बताया कि नामजद कराए गए आरोपियों में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया…