गोमती नदी में नहाने गये तीन युवक डूबे, लापता

सुलतानपुर। इलाहाबाद-फैजाबाद बाईपास स्थित गोमती नदी में नहाने गये एक ही मुहल्ले के तीन युवक पानी में डूब गये। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने युवकों को डूबते देख मदद के लिए गुहार लगाई। जब तक लोग नदी में बचाने के लिए कूदते तब तक तीनों लापता हो चुके थे। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों व स्थानीय लोगों की मदद से खोजबीन की। लेकिन कहीं पता नहीं चला।

गोसाईगंज थाना क्षेत्र के टांटिया नगर पुल के पास गुरूवार की दोपहर कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के बढ़ैयावीर निवासी अरविन्द पाण्डेय के नाती अभिषेक पाण्डेय 14 वर्ष, अंकित पाण्डेय 14 वर्ष पुत्र अजय पाण्डेय, सूर्यांश सिंह 14 वर्ष पुत्र सुरेश सिंह मोटर बाइक से पहुंचे। यहां से वे नीचे उतरकर नहाने के लिए गोमती नदी में उतरे। तीनों पानी में नहा रहे थे। तभी तीनों में से एक युवक डूबने में लगा।

उसको बचाने के प्रयास में दोनों युवक भी नदी के अन्दर दौड़े। लेकिन तीनों ही मौके पर डूबने लगे। उधर से गुजर रहे राहगीरों ने युवकों को डूबते देख मदद के लिए गुहार लगाई। जब तक लोग नदी में बचाने के लिए उतरते तब तक तीनों तेज धारा में लापता हो गये। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची।

स्थानीय लोगों व गोताखोरों को खोजबीन के लिए नदी में उतारा गया। लेकिन तीनों का कहीं पता नहीं चल सका है। तीनों ही छात्र कक्षा 9 के छात्र थे।

सुलतानपुर से बृजेश श्रीवास्तव की रिपोर्ट