गोरक्षा की बात करने वाले संगीत सोम खुद खाते हैं बीफ: आजम

मुरादाबाद: समाजवादी पार्टी के फायरब्रांड नेता व उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री मोहम्मद आजम खां ने कहा कि गोरक्षा की बात करने वाले भाजपा विधायक संगीत सोम खुद गोमांस खाते हैं। चाहे तो डीएनए टेस्ट करा लें। बेगुनाह मुसलमान मारे जा रहे हैं।

गोमांस पर मचे बवाल पर आजम खां ने कहा कि ऐसा हो सकता है कि हलवाई अपनी मिठाई न खाए, चायवाला अपनी चाय न पीए। ऐसे ही मीट कारोबारी रहे संगीत सोम भी गोमांस न खाते हो, ये नहीं हो सकता है। वह खुद गोमांस खाते हैं। डीएनए टेस्ट करा लें दूध का दूध, पानी का सामने आ जाएगा। देश का मुसलमान मांस खाना बंद करे तो अनाज का संकट पैदा हो जाएगा। उन्होंने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि जो व्यक्ति मां-बीवी को अपने साथ नहीं रख सकता वह हिंदुस्तान के आवाम का क्या ख्याल रखेगा। बिहार चुनाव में भाजपा का हश्र दिल्ली जैसा ही होगा।

पिछले दिनों से मांस फैक्ट्री के लिए सुर्खियों में आये सोम ने प्रदेश के काबिना मंत्री आजम खा पर वार करते हुए कहा था कि प्रदेश का कोई भी नेता या मंत्री उनके नाम पर कोई मीट फैक्ट्री दिखा देंगे तो वह हंसी हंसी फांसी पर झूल जाएंगे। या फिर ऐसा न करने वाले लोग स्वयं अपने अपने पदों से इस्तीफा दे दें, जिससे प्रदेश के युवाओं को राजनीति करने का मौका मिल सके।