गोहत्या पर राष्ट्रव्यापी पाबंदी लगा दें पीएम मोदी: बाबा रामदेव

%e0%a4%97%e0%a5%8b%e0%a4%b9%e0%a4%a4%e0%a5%8d%e0%a4%af%e0%a4%be %e0%a4%aa%e0%a4%b0 %e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%b7%e0%a5%8d%e0%a4%9f%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a4%b5%e0%a5%8d%e0%a4%af%e0%a4%be%e0%a4%aa%e0%a5%80

नई दिल्ली: योगगुरू बाबा रामदेव ने आज कहा कि गोमांस के मुद्दे पर हुए हत्याओं को रोका जा सकता है यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोहत्या पर राष्ट्रव्यापी पाबंदी लगा दें। उन्होंने कहा कि यदि समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में ऐसा कर सकती है तो मोदी देशभर के लिए ऐसा ही एक आदेश प्रभाव में ला सकते हैं।

बाबा रामदेव ने आगे यह भी कहा कि उन्होंने कहा, जिन्हें मुल्ला मुलायम सिंह यादव बुलाया जाता है, उनके नेतृत्व में अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश में पूर्ण रूप से गोहत्या पर प्रतिबंध लागू किया है। उत्तर प्रदेश में कोई भी गाय और बछड़े की हत्या नहीं कर सकता।

एक ऐसी पार्टी जिसे मुस्लिम तुष्टिकरण करने वाली पार्टी कहा जाता है, जब वह राज्य में पूर्णरूप से गोहत्या पर पाबंदी लगा सकते हैं तब आदरणीय मोदी जी भी देशभर में गोहत्या पर प्रतिबंध लगा सकते हैं। रामदेव ने कहा कि यहां तक कि उत्तर प्रदेश के मंत्री आजम खान भी कह चुके हैं कि यह अच्छा होगा कि यदि प्रधानमंत्री गोहत्या पर पूर्ण पाबंदी लगा दें। इससे पहले रामदेव गाय को राष्ट्रीय पशु बनाने की मांग कर चुके हैं।

नई दिल्ली: योगगुरू बाबा रामदेव ने आज कहा कि गोमांस के मुद्दे पर हुए हत्याओं को रोका जा सकता है यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोहत्या पर राष्ट्रव्यापी पाबंदी लगा दें। उन्होंने कहा कि यदि समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में ऐसा कर सकती है तो मोदी देशभर के लिए ऐसा ही एक आदेश प्रभाव में ला सकते हैं।बाबा रामदेव ने आगे यह भी कहा कि उन्होंने कहा, जिन्हें मुल्ला मुलायम सिंह यादव बुलाया जाता है, उनके नेतृत्व में अखिलेश यादव उत्तर…