HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. चार नये रंगो में बाजार में उतरने की तैयारी कर चुकि है बजाज की Bajaj Pulsar 180 मॉडल

चार नये रंगो में बाजार में उतरने की तैयारी कर चुकि है बजाज की Bajaj Pulsar 180 मॉडल

बजाज पल्सर भारत की एक बड़ी वाहन निर्माता कंपनी है। कंपनी अपने मॉडल पल्सर 180 मॉडल के साथ बजारों में छा जाने को तैयार है। ये बाइक नये अपडेटेड रंगों के साथ लौट रही है। कंपनी इस बाइक में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव भी कर सकती है जो कि इसे मौजूदा मॉडल से ज्यादा बेहतर बनाते हैं। इस नई बाइक का एक वीडियो भी यूट्यूब पर सामने आया है। ये बाइक कुल चार रंगों के साथ बाजार में आएगी, जिसमें मैटे रेड, मैटे ब्लू, मून व्हाइट और ब्लैक कलर शामिल है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बजाज पल्सर भारत की एक बड़ी वाहन निर्माता कंपनी है। कंपनी अपने मॉडल पल्सर 180 मॉडल के साथ बजारों में छा जाने को तैयार है। ये बाइक नये अपडेटेड रंगों के साथ लौट रही है। कंपनी इस बाइक में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव भी कर सकती है जो कि इसे मौजूदा मॉडल से ज्यादा बेहतर बनाते हैं। इस नई बाइक का एक वीडियो भी यूट्यूब पर सामने आया है।

पढ़ें :- Suzuki Access 125 : नए अवतार में पेश हुई सुजुकी एक्सेस 125 और बर्गमैन स्ट्रीट

ये बाइक कुल चार रंगों के साथ बाजार में आएगी, जिसमें मैटे रेड, मैटे ब्लू, मून व्हाइट और ब्लैक कलर शामिल है। इस बाइक का व्हाइट कलर काफी आकर्षक लग रहा है जो कि इसे खास स्पोर्टी लुक देता है। जहां तक इंजन की बात है तो कंपनी ने इस बाइक में 178.6cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन दिया है जो कि 16.76bhp की पावर और 14.52Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

इसके अलावा बाइक के फ्रंट में टेलेस्कोपिक फॉर्क और पिछले हिस्से में ट्विन साइडेड सस्पेंशन दिया गया है। दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक और डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) दिया गया है। बदलाव की बात करें तो इस बाइक के फ्रंट फेंडर और इंजन काउल पर फाइबर टेक्सचर के साथ रियर पैनल पर 180 का बैज दिया गया है। इसके अलावा बाइक के कलर को मैच करते हुए रिम टेप्स का भी बखूबी इस्तेमाल किया गया है।

नई Bajaj Pulsar 180 के लॉन्च से पहले इसकी कीमत के बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है। लेकिन नए कलर अपडेट्स के चलते इसकी कीमत मौजूदा मॉडल से थोड़ी ज्यादा हो सकती है। फिलहाल इस बाइक की कीमत के बारे में जानने के लिए लॉन्च का इंतजार करना होगा।

 

पढ़ें :- Indian Racing League : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर बने रफ्तार के सौदागर , मोटरस्पोर्ट की हाई-ऑक्टेन दुनिया में शामिल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...