चाहे मुझे फांसी पर चढ़ा दो, लेकिन गरीबों के लिए चुप नहीं बैठूंगा: लालू

lalu

पटना| आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आरक्षण के मुद्दे पर प्रमुख मोहन भागवत के बयान पर मंगलवार को हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उन्हें भारत रत्न देने की मांग की है। लालू यादव ने तीखा हमला करते हुए कहा कि पीएम मोदी को आरक्षण खत्म करने के लिए भागवत को भारत रत्न देना चाहिए।

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लालू ने लिखा कि मोदी आरक्षण खत्म करने के लिए भागवत को ‘भारत रत्न’ दें लेकिन पिछड़ों, दलितों, गरीबों की लड़ाई के लिए चाहे मुझे ये लोग फांसी दें, चुप नहीं बैठूंगा। उन्होंने इसके तुरंत बाद फिर ट्वीट किया कि मोदी संयुक्त राष्ट्र संघ जाकर मेरे खिलाफ अर्जी दें, लेकिन मैं गरीबों की लड़ाई लड़ते-लड़ते, आरक्षण बढ़वा कर, जातीय जनगणना के आंकड़े प्रकाशित करवाकर ही दम लूंगा।

{ यह भी पढ़ें:- आजमगढ़ में बोले PM मोदी- कांग्रेस बताए उनकी पार्टी मुस्लिम महिलाओं की नहीं है क्या? }

पटना| आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आरक्षण के मुद्दे पर प्रमुख मोहन भागवत के बयान पर मंगलवार को हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उन्हें भारत रत्न देने की मांग की है। लालू यादव ने तीखा हमला करते हुए कहा कि पीएम मोदी को आरक्षण खत्म करने के लिए भागवत को भारत रत्न देना चाहिए। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लालू ने लिखा कि मोदी आरक्षण खत्म करने के लिए भागवत को 'भारत रत्न' दें लेकिन पिछड़ों, दलितों, गरीबों…
Loading...