जम्मू-कश्मीर विधानसभा में राशिद की पिटाई करने वाले विधायकों को भाजपा करेगी सम्मानित

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर विधानसभा में बीते दिनों भाजपा विधायकों द्वारा बीफ पार्टी आयोजित करने निर्दलीय विधायक शेख अब्दुल राशिद की हुई पिटाई ने राजनीतिक गलियारों के माहौल को चाहे कितना भी गर्म कर वाले दिया हो लेकिन भाजपा आला कमान अपनी पार्टी के इन विधायकों की पीट थपथपाती नजर आ रही है। दरअसल, भाजपा ने इन विधायकों को सम्मानित करने का ऐलान किया है। यह जानकारी मुम्बई भाजपा के महासचिव अमरजीत मिश्र ने दी।

मिश्र ने बताया कि बीफ पार्टी आयोजित कर देश की कानून व्यवस्था का अपमान किया गया है। कोर्ट ने गोमांस पर प्रतिबंध लगाया है। कोर्ट और कानून के खिलाफ जाकर पार्टी आयोजित की गई। कहा गया कि यब सबक है। राशिद को सबक सिखाना जरूरी थी और ऐसा करने वाले विधायक सम्मान के पात्र हैं। उन्होने कहा कि विधायक रविन्द्र रैना, राजीव शर्मा और गगन भगत पर फोन पर बात की गई है। वे अभिनंदन के पात्र हैं। उनका भव्य स्वागत किया जाएगा।

मालूम हो कि  गुरुवार को विधानसभा में कई भाजपा विधायकों ने शेख अब्दुल राशिद को गौमांस की पार्टी देने की वजह से पीटना शुरू कर दिया था। हालांकि पिटाई शुरू होने के तुरंत बाद नेशनल कांफ्रेंस और कांग्रेस के कई विधायक उन्हें बचाने के लिए दौड़े और उन्होने विधायक को छुड़ा लिया।

लांगेट से विधायक राशिद ने बीते बुधवार को श्रीनगर में एक गौमांस पार्टी का आयोजन किया था जिसमें मेहमानों को गौमांस कबाब, रिस्तास (मांस के कोफ्ते) और गौमांस की पैटी परोसी गईं थीं। राशिद ने दावा किया था कि वह किसी का अपमान नहीं करना चाहते थे लेकिन यह संदेश देना चाहता थे कि कोई भी अदालत या विधानसभा लोगों को वह खाने से नहीं रोक सकती जो वे खाना चाहते हैं।

 

Loading...