जो जेल नहीं जाएगा उसका जीवन सार्थक नहीं होगा: लालू

%e0%a4%9c%e0%a5%8b %e0%a4%9c%e0%a5%87%e0%a4%b2 %e0%a4%a8%e0%a4%b9%e0%a5%80%e0%a4%82 %e0%a4%9c%e0%a4%be%e0%a4%8f%e0%a4%97%e0%a4%be %e0%a4%89%e0%a4%b8%e0%a4%95%e0%a4%be %e0%a4%9c%e0%a5%80%e0%a4%b5

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बुधवार को भभुआ के जगजीवन स्टेडियम व रामगढ़ हाई स्कूल की चुनावी सभाओं में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने भाषण के दौरान अपने मजाकिये अंदाज में कई गाने भी गाये। भभुआ की सभा में उन्होंने कहा कि जेल हमारा गरुद्वारा है, एक बार सबको जाना चाहिए। जो जेल नहीं जाएगा उसका जीवन सार्थक नहीं होगा।

कृष्ण भगवान का जन्म भी जेल में ही हुआ था और जेल से निकलने के बाद ही उन्होंने कंस का वध किया। राजद सुप्रीमो ने कहा कि अनन्त सिंह ने 11 छात्रों को पकड़कर उनके मांस को काटकर कुत्ता और चील-कौओं को खिलाया था। हमने नीतीश से कहा कि अब ऐसे लोगों को तत्काल जेल भेजना चाहिए। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी जनता को झूठा आश्वासन देकर उनको छलने का काम कर रहे हैं, लेकिन बिहार की जनता उनके बहकावे में आने वाली नहीं है।

उधर, रामगढ़ की सभा में कहा कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने चुनाव से ठीक पहले अपना इरादा साफ कर दिया। आरक्षण की समीक्षा के बहाने उनके मन की बात निकल गई। मोदी जी से वह अपना एजेंडा लागू करवा लेंगे। उन्होंने गंवई अंदाज में चेहरे पर गुस्सा लाकर कहा कि घबराना नहीं है, आरक्षण खत्म करने वालों की हम ईंट से ईंट बजा देंगे।

लालू प्रसाद ने राजद प्रत्याशी अम्बिका यादव को जीताने की अपील करते हुए कहा कि यह देश का चुनाव है। प्रधानमंत्री ने तो अपनी प्रतिष्ठा दांव पर लगा दी है। भाजपा वाले फालतू बोल रहे हैं। उनकी बुद्धि भ्रष्ट हो गई है। नरेन्द्र मोदी ने लोक सभा चुनाव में देश को ठगा। किसानों, नवजवानों व गरीबों को झांसा देकर वोट लिया और बाद में ठेंगा दिखा दिया।

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बुधवार को भभुआ के जगजीवन स्टेडियम व रामगढ़ हाई स्कूल की चुनावी सभाओं में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने भाषण के दौरान अपने मजाकिये अंदाज में कई गाने भी गाये। भभुआ की सभा में उन्होंने कहा कि जेल हमारा गरुद्वारा है, एक बार सबको जाना चाहिए। जो जेल नहीं जाएगा उसका जीवन सार्थक नहीं होगा।कृष्ण भगवान का जन्म भी जेल में ही हुआ था और जेल से…