1. हिन्दी समाचार
  2. झारखंड में कोरोना के तीन नये मरीज मिले, संख्या बढ़कर 35 हुई

झारखंड में कोरोना के तीन नये मरीज मिले, संख्या बढ़कर 35 हुई

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

रांची: झारखंड में कोरोना संक्रमित तीन नये मरीजों की शनिवार को पुष्टि हुई है। दो मरीज रांची में मिले, जबकि एक कोरोना पॉजिटिव मरीज धनबाद में मिला। इसके साथ ही झारखंड में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 35 हो गयी है। इनमें से तीन लोगों की मौत भी हो चुकी है।

पढ़ें :- 18 जनवरी का राशिफल: इन राशि के जातकों को आज रहना होगा सतर्क, जानिए अपनी राशि का हाल

राजधानी रांची में शनिवार को कोरोना संक्रमित एक मरीज की पहचान खेलगांव स्थित क्वारंटाइन सेंटर में रखे गये वेस्ट इंडीज के नागरिक के रूप में हुई। इस विदेशी नागरिक को कोरोना संक्रमित पहली मलेशियाई नागरिक के साथ रांची के हिन्दपीढ़ी स्थित एक मस्जिद से बाहर निकाल कर क्वारंटाइन सेंटर भेजा गया था।

वहीं रांची में कोविड-19 दूसरे मरीज की पहचान एक पूर्व प्रशासनिक अधिकारी के रूप में हुई। उनकी तबीयत खराब होने के बाद एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया गया था, जहां शनिवार को उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई और शाम में उनकी मौत भी हो गयी।

इधर, धनबाद में कोरोना पॉजिटिव दूसरे मरीज की पुष्टि हुई। बताया गया है कि धनबाद के हीरापुर के रहने वाले रेलवे कर्मी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है,उसका भी ट्रैवल हिस्ट्री बोकारो से जुड़ा रहा है। इसके साथ ही धनबाद जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर दो हो गयी है। इससे पहले धनबाद के कुमारधुबी से एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई थी।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...