टीचर की बेइज्जती से तंग आकर छात्र ने किया सुसाइड, छोड़ा वीडियो

करीमनगर। तेलंगाना के करीमनगर में दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक छात्र ने टीचर की डांट से क्षुब्ध होकर आत्महत्या कर ली।  छात्र ने आत्महत्या से पहले का एक वीडियो भी छोड़ा है जिसमे उसने बताया है कि किस तरह टीचर ने पूरे क्लास के सामने उसे बेइज्जत किया जिस कारण उसे यह कदम उठाने को मजबूर होना पड़ा।

मामला करीमनगर जिले के पेडापल्ली इलाके का है। यहां सतीश नाम का एक छात्र प्राइवेट स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ता था। बताया जा रहा है स्कूल की फीस जमा न कर पाने के कारण अक्सर टीचर उसे पूरी क्लास के सामने बेइज्जत करते थे। रोज-रोज की टीचर की बेइज्जती ने तंग आकर सतीश ने आत्महत्या का फैसला कर लिया।

आत्महत्या करने से पहले उसने अपने मोबाइल पर एक वीडियो मैसेज रिकार्ड करते हुए आत्महत्या की वजह बताई। उसने बताया कि वह स्कूल की फीस नहीं दे पा रहा है। स्कूल रोजाना उसे फीस के लिए बेईज्जत कर रहा है। इसलिए उसने अपनी जान देने का फैसला किया है। इसके बाद सतीश ने पेडापल्ली के के पास रेल से कटकर जान दे दी।

उधर, सतीश के मोबाइल में मिले वीडियो के आधार पर पुलिस ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।