टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनाम की सगाई होगी आज

नई दिल्ली। टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनाम की सगाई बुधवार को है। इस मौके पर सानिया यूएस ओपन जीतकर बहन की सगाई में शामिल होने के लिए पहुंची। अनाम की शादी हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर राशिद से हो रही है। हैदराबाद में सगाई के फंक्शन को बड़े ही धूमधाम से किया जा रहा है। इस फंक्शन में रिश्तेदारों और कुछ ख़ास लोगों को ही इनवाइट किया गया है।

मिर्जा फैमिली ने इस सगाई को सुकूनभरा और यादगार बनाने की भी तैयारी की है। सगाई के बाद मुंबई की गजल गायक पूजा गायतोंडे प्रस्तुति देंगी। रिंग सेरेमनी के बाद स्टेज पर बैठने की बजाय अकबर और अनाम मेहमानों से मिलेंगे और सेलिब्रेट करेंगे। अनाम के साथ सगाई में सानिया मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर गाउन में नजर आएंगी।

बीते दिनों में कई बार ये कपल पब्लिक इवेंट्स में एक साथ स्पॉट किया गया। अकबर और अनाम एक-दूसरे को करीब एक साल से जानते हैं। अनाम मिर्जा ने खुद इस खबर की पुष्टि की थी। अनाम बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की बड़ी फैन हैं। उन्होंने मास कम्युनिकेशन का कोर्स किया है। अब वो बतौर स्टाइलिस्ट काम कर रही हैं। बहन की तरह ही वो स्पोर्ट्स में भी एक्टिव हैं। वो पिस्टल शूटर हैं और कई इवेंट्स में हिस्सा ले चुकी हैं।