डायरेक्टर बनेगें ऋतिक रोशन!

मुंबई| आजकल बॉलीवुड के सभी स्टार्स मल्टीटैलेंटेड हो गए हैं। हर फिल्ड में अपना हाथ आजमाना चाहतें हैं। एक्टर- सिंगर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर बन रहे तो वहीं डायरेक्टर, सिंगर को एक्टिंग का भूत सवार हो रहा है। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड सुपरहीरो ऋतिक रोशन के दिमाग में चल रहा है। ख़बरों की माने तो ऋतिक रोशन डायरेक्शन के क्षेत्र में अपना हाथ आजमाना चाहतें हैं। 

जी हाँ, फ़िल्मी सूत्रों के मुताबिक, सुपरहीरो सीरीज की फिल्म कृष को आज तक ऋतिक के पापा यानि राकेश रोशन डायरेक्ट करते आ रहें हैं लेकिन अब ख़बरें आ रहीं हैं कि कृष अगले पार्ट को ऋतिक खुद डायरेक्ट करना चाहतें हैं। फिल्म का नाम होगा ‘कृष 4’। ख़बरों की माने तो ऋतिक फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन की जिम्मेदारी भी अपने कन्धों पर लेना चाहतें हैं। 

ऋतिक के डायरेक्टर हालाँकि अभी पक्की नहीं है लेकिन इस खबर को सुनने वाले हैरान हो रहें हैं। कहा जा रहा है कि राकेश रोशन अब अकेले फिल्मों की जिम्मेदारी संभाल नहीं पा रहें जिसकी वजह से ऋतिक अपने पापा की मदद करना चाहतें हैं। खैर जो भी हो इतनी बड़ी फिल्म में एक्टिंग के साथ साथ उसे डायरेक्ट करना एक बड़ी जिम्मेदारी है जिसे निभाने के लिए ऋतिक को खासी मेहनत करनी पड़ेगी|    

Loading...