डीएम का सख्त आदेश, जनता कर्फ्यू के दौरान कोई व्यक्ति घर से न निकले

देहरादून-जनता-कर्फ्यू

फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में कोराना वायरस को लेकर 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के समय कोई भी व्यक्ति बाहर नहीं निकलेगा। जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने जनता से अपील की है कि कोरोना वायरस मौजूदा समय में राष्ट्र के लिए ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लिए घातक सिद्ध हो रहा है।

%e0%a4%a1%e0%a5%80%e0%a4%8f%e0%a4%ae %e0%a4%95%e0%a4%be %e0%a4%b8%e0%a4%96%e0%a5%8d%e0%a4%a4 %e0%a4%86%e0%a4%a6%e0%a5%87%e0%a4%b6 %e0%a4%9c%e0%a4%a8%e0%a4%a4%e0%a4%be %e0%a4%95%e0%a4%b0%e0%a5%8d :

कहा कि देश कठिन परिस्थितियों से गुजर रहा है। ऐसे मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता के नाम संदेश में 22 मार्च रविवार को सुबह 7:00 बजे से शाम तक जनता कर्फ्यू की घोषणा की है। इस दौरान शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में निवास करने वाले नागरिक जनता कर्फ्यू का शत-प्रतिशत पालन करेंगे।

जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने जनता से अपील की है कि इस दौरान कोई भी व्यक्ति अपने घर से बाहर ना निकले। यह जनता के हित में है। महामारी का रुप ले चुके कोरोना को रोकने का पहला प्रयास है। प्रधानमंत्री के इस प्रयास को सफल बनाने की हर किसी की जिम्मेदारी है। जिसका बखूबी निर्वाह करना हर अधिकारी कर्मचारी व देश के नागरिक का कर्तव्य है।

उन्होंने कहा कि इस समय देश संकट की घड़ी से गुजर रहा है। लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि प्रदेश में पूर्णतय स्थिति नियंत्रण में है। फर्रुखाबाद जिले में इसका कोई असर नहीं है। फिर भी सुरक्षा की दृष्टि से जनता कर्फ्यू जनता के लिए लगाया गया है। जिसका पालन करना प्रत्येक व्यक्ति का कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि कर्फ्यू के दौरान अधिकारी और कर्मचारी भ्रमण पर रहेंगे, और कितने प्रतिशत लोग इसका पालन कर रहे हैं इसका आकलन करेंगे।डीएम ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि जिले के नागरिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस अपील पर पूरी तरह से अमल करेंगे।

फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में कोराना वायरस को लेकर 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के समय कोई भी व्यक्ति बाहर नहीं निकलेगा। जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने जनता से अपील की है कि कोरोना वायरस मौजूदा समय में राष्ट्र के लिए ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लिए घातक सिद्ध हो रहा है। कहा कि देश कठिन परिस्थितियों से गुजर रहा है। ऐसे मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता के नाम संदेश में 22 मार्च रविवार को सुबह 7:00 बजे से शाम तक जनता कर्फ्यू की घोषणा की है। इस दौरान शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में निवास करने वाले नागरिक जनता कर्फ्यू का शत-प्रतिशत पालन करेंगे। जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने जनता से अपील की है कि इस दौरान कोई भी व्यक्ति अपने घर से बाहर ना निकले। यह जनता के हित में है। महामारी का रुप ले चुके कोरोना को रोकने का पहला प्रयास है। प्रधानमंत्री के इस प्रयास को सफल बनाने की हर किसी की जिम्मेदारी है। जिसका बखूबी निर्वाह करना हर अधिकारी कर्मचारी व देश के नागरिक का कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि इस समय देश संकट की घड़ी से गुजर रहा है। लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि प्रदेश में पूर्णतय स्थिति नियंत्रण में है। फर्रुखाबाद जिले में इसका कोई असर नहीं है। फिर भी सुरक्षा की दृष्टि से जनता कर्फ्यू जनता के लिए लगाया गया है। जिसका पालन करना प्रत्येक व्यक्ति का कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि कर्फ्यू के दौरान अधिकारी और कर्मचारी भ्रमण पर रहेंगे, और कितने प्रतिशत लोग इसका पालन कर रहे हैं इसका आकलन करेंगे।डीएम ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि जिले के नागरिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस अपील पर पूरी तरह से अमल करेंगे।