तेजस्वी यादव बोले लोकसभा चुनाव में हम हारे नही, हराये गये

Tejashwi Yadav
तेजस्वी यादव बोले लोकसभा चुनाव में हम हारे नही, हराये गये

पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पार्टी की अहम बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं से कहा लोकसभा चुनाव में हम हारे नही बल्कि हराये गये हैं। शनिवार को हुई इस युवा आरजेडी बैठक में उन्होने कार्यकर्ताओं से सक्रिय होने की अपील की है। इस दौरान युवा नेताओं को 20 लाख सदस्य बनाने की जिम्मेदारी दी गयी।

%e0%a4%a4%e0%a5%87%e0%a4%9c%e0%a4%b8%e0%a5%8d%e0%a4%b5%e0%a5%80 %e0%a4%af%e0%a4%be%e0%a4%a6%e0%a4%b5 %e0%a4%ac%e0%a5%8b%e0%a4%b2%e0%a5%87 %e0%a4%b2%e0%a5%8b%e0%a4%95%e0%a4%b8%e0%a4%ad%e0%a4%be :

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए तेजस्वी यादव बोले आरजेडी को लेकर देश में तरह तरह की भ्रामक खबरे फैलाई जा रही हैं, लेकिन आरजेडी के कार्यकर्ता इन भ्रामक खबरों पर ध्यान न दें।उन्होने पार्टी के युवाओं में जोश भरते हुए कहा आरजेडी एकबार फिर सफलता की बुलन्दियों पर पंहुचेगी इसके लिए हमें हर बूथ मजबूत करना है। हर बूथ पर एक सक्रिय कार्यकर्ता बनाना होगा जो पार्टी हित में ईमानदारी से मेहनत करे।

उन्होंने कहा कि पार्टी का बीजेपी और जेडीयू से कोई लेना देना नहीं है। बीजेपी व जेडीयू पर हमला करते हुए तेजस्वी ने कहा दोनो एक दूसरे के पिछलग्गू हैं। हाल ही में उनकी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद ने नितीश कुमार से बात चलने का बयान दिया था जिसे तेजस्वी ने उनका निजी बयान बता दिया।

पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पार्टी की अहम बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं से कहा लोकसभा चुनाव में हम हारे नही बल्कि हराये गये हैं। शनिवार को हुई इस युवा आरजेडी बैठक में उन्होने कार्यकर्ताओं से सक्रिय होने की अपील की है। इस दौरान युवा नेताओं को 20 लाख सदस्य बनाने की जिम्मेदारी दी गयी। कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए तेजस्वी यादव बोले आरजेडी को लेकर देश में तरह तरह की भ्रामक खबरे फैलाई जा रही हैं, लेकिन आरजेडी के कार्यकर्ता इन भ्रामक खबरों पर ध्यान न दें।उन्होने पार्टी के युवाओं में जोश भरते हुए कहा आरजेडी एकबार फिर सफलता की बुलन्दियों पर पंहुचेगी इसके लिए हमें हर बूथ मजबूत करना है। हर बूथ पर एक सक्रिय कार्यकर्ता बनाना होगा जो पार्टी हित में ईमानदारी से मेहनत करे। उन्होंने कहा कि पार्टी का बीजेपी और जेडीयू से कोई लेना देना नहीं है। बीजेपी व जेडीयू पर हमला करते हुए तेजस्वी ने कहा दोनो एक दूसरे के पिछलग्गू हैं। हाल ही में उनकी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद ने नितीश कुमार से बात चलने का बयान दिया था जिसे तेजस्वी ने उनका निजी बयान बता दिया।