दादरी कांड के चलते कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया सद्भावना उपवास

लखनऊ। बीते 29 सितंबर को गौतमबुद्ध नगर में हुए दादरी कांड को लेकर आल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने शनिवार को दिल्ली-नोएडा सीमा पर सांकेतिक ‘सद्भावना उपवास’ किया। यह उपवास उत्तर प्रदेश के कांग्रेस प्रभारी मधुसूदन मिस्त्री के नेतृत्व में किया गया।

इस बात की जानकारी देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता अमरनाथ अग्रवाल ने बताया कि तय कार्यक्रम के मुताबिक प्रदेश कांग्रेस के नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल को दिल्ली से दादरी जाकर सदभावना उपवास करना था। यह उपवास सांप्रदायिक सौहार्द की अपील करने के मकसद से था लेकिन दादरी में घुसते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया।

सद्भावना उपवास करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष निर्मल खत्री, पूर्व मंत्री आरपीएन सिंह, जितिन प्रसाद के अलावा रीता बहुगुणा जोशी, प्रदीप माथुर, नसीब पठान  (सभी विधायक) तथा विवेक बंसल (सचिव) शामिल थे। हालांकि बाद में कार्यकर्ताओं ने सीमा पर सांकेतिक उपवास कर शांति और सौहार्द की अपील की।

लखनऊ। बीते 29 सितंबर को गौतमबुद्ध नगर में हुए दादरी कांड को लेकर आल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने शनिवार को दिल्ली-नोएडा सीमा पर सांकेतिक ‘सद्भावना उपवास’ किया। यह उपवास उत्तर प्रदेश के कांग्रेस प्रभारी मधुसूदन मिस्त्री के नेतृत्व में किया गया।इस बात की जानकारी देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता अमरनाथ अग्रवाल ने बताया कि तय कार्यक्रम के मुताबिक प्रदेश कांग्रेस के नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल को दिल्ली से दादरी जाकर सदभावना उपवास करना था। यह उपवास सांप्रदायिक सौहार्द की अपील करने…
Loading...