दिल्ली में चार साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, रेप के बाद ब्लेड से काटा शरीर

नई दिल्ली| देश की राजधानी दिल्ली में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ के केशवपुरम क्षेत्र में झोपड़ीपट्टी में रहने वाली चार साल की एक बच्ची के साथ एक अज्ञात आरोपी ने रेप किया। इतना ही नही रेप के बाद आरोपी ने बच्ची के चेहरे सहित पूरे शरीर को ब्लेड से काट दिया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्ची कल शाम से अपने घर से लापता थी। बाद में रेल की पटरियों के पास एक राहगीर ने झाडि़यों में उसे रोते हुए पाया। अधिकारी ने बताया कि लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया था| उसे तुरंत महावीर अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उसे सफदरजंग अस्पताल भेज दिया गया।

अस्पताल के एक डॉक्टर ने बताया कि बच्ची को इमरेंसी में गंभीर हालत में लाया गया, जिसके चेहरे सहित पूरे शरीर पर ब्लेड से वार किए गए थे। शनिवार को बच्ची की दो बड़ी सर्जरी की गई, जिसमें क्षतिग्रस्त वैजाइना की सर्जरी कर बच्ची की कोलेस्टॉमी की गई। डॉक्टरों ने बताया कि फिलहाल बच्ची होश में है और खतरे बाहर है।

पुलिस ने इस सम्बन्ध में अज्ञात आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और पोस्को कानून के तहत मामला दर्ज किया है और उसकी तलाश में जुट गई है।

Loading...